script

खेलते समय 9 वर्षीय छात्र का हुआ अपहरण, अगले दिन सुबह इस हाल में पड़ा मिला , परिवार में मचा कोहराम- देखें वीडियाे

locationशामलीPublished: Oct 10, 2019 05:53:19 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

घर के बाहर से खेलते समय छात्र का हुआ था अपहरण
परिजनों की शिकायत पर बच्चे को तलाश रही थी पुलिस
अगले दिन सुबह इस हाल में पड़ा मिला बच्चे का शव
पुलिस पड़ोसियों को हिरासत में लेकर जांच में जुटी

शामली। जिले में एक 9 वर्षीय बालक की अपहरण के बाद हत्या करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां पर अपने घर के बाहर खेल रहे 9 वर्षीय बालक का अज्ञात लोगों ने (Kidnapped) अपहरण कर लिया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। बालक का (dead Body) शव अगले दिन गुरुवार सुबह उसके घर के नजदीक ही नाले में पड़ा मिला। इसका पता लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। वही पुलिस मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।

Reality Check: ‘LIC होने जा रही बंद’, जानिए क्या है हकीकत

घर के बाहर से संदिग्ध परिस्थितियों में बच्चे का हुआ था अपहरण

जानकारी के अनुसार, शामली के गांव बाबरी में फरहान नाम का 9 वर्षीय बालक अपने घर से बाहर खेलने के लिए निकला था, लेकिन जब वह शाम तक घर वापस नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश करनी शुरू की। घंटों बाद भी फरहान का कोई पता नहीं चल सका। जिसके बाद फरहान के परिजनों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा पंजीकृत कर उसकी तलाश शुरू की। फरहान के परिजन और पुलिस लगातार फरहान को ढूंढने के लिए प्रयास कर रही थी,

अगले दिन सुबह यहां पड़ा मिला बच्चे का शव

गुरुवार सुबह फरहान का शव घर के पास एक नाले में पड़ा मिला। जिसकी सूचना फरहान के परिजनों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव नाले से निकलवाया और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने बच्चे की हत्या के शक में उसके पड़ोसियों को भी हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर घर में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि बच्चे के परिजनों का अपने पड़ोसियों के साथ कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। लिहाजा पुलिस उस एंगल से भी पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक शामली राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक बालक फरहान के परिजनों और उनके पड़ोसियों में कुछ प्रतिशोध चला आ रहा था। उसको लेकर भी जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो