scriptदरोगा बना भक्षक, शादी का झांसा देकर लूटता रहा विधवा की आबरू…मन भरा तो किया यह कारनामा | Wearing the uniform of a police inspector, he became a predator, looted a widow by giving false promises of marriage and kept playing with her honour…when he got satisfied, he did this act | Patrika News
शामली

दरोगा बना भक्षक, शादी का झांसा देकर लूटता रहा विधवा की आबरू…मन भरा तो किया यह कारनामा

शामली में एक विधवा महिला के साथ दरोगा ने शादी की झांसा देकर सात महीने तक रेप किया। विधवा महिला ने एसपी को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता का आरोप है कि दरोगा एक मंदिर ले जाकर झूठी शादी की। उसके बाद मुझे एक किराए का मकान दिलाया। जहां पर उसने मेरा सात महीने तक शोषण किया।

शामलीJun 21, 2024 / 05:24 pm

anoop shukla

जिले में एक शातिर दरोगा शादी का झांसा देकर विधवा महिला से दुष्कर्म करता रहा। महिला के पति का देहांत हो चुका है। खर्चा चलाने के लिए वह छोटा मोटा काम करने लगी, इसी बीच दरोगा की नजर उस पर पड़ गई।दारोगा ने उससे शादी का वादा किया। इस पर विधवा दारोगा के झांसे में आ गई। दारोगा ने हिंदू रीति-रिवाज से एक मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद वह एक किराए के मकान में रहने लगा। कुछ रहने के बाद महिला मायके आ गई। लौटकर वापस गई तो पता चला कि वह मकान खाली करके चला गया। आसपास के लोगों ने बताया कि उसके जाने के बाद दारोगा एक और महिला को लेकर आया था। पीड़िता ने एसपी से शिकायत की है। एसपी ने मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी है।
शहर के मौहल्ला रेलपार निवासी युवती की शादी सहारनपुर जनपद के एक कस्बे में हुई थी। जिसके पति की चार साल पहले मौत हो गई थी, जिसके बाद विधवा महिला शामली में अपने मायके में आकर रहने लगी, जिसने वर्ष 2023 में दीपावली के समय आजीविका के समय सजावटी सामान का ठिया लगाया था, जहां पर उसकी मुलाकात कोतवाली में तैनात एक दरोगा से हुई। महिला का आरोप है कि दरोगा उस पर शादी का दबाव बना रहा था। महिला का कहना है कि वह दरोगा की बातों में आ गई जिसके बाद दरोगा ने घर पर ही बने मंदिर के सामने गत 20 नवंबर 2023 को हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी कर ली और दोनों पति पत्नी की तरह रेलपार स्थित एक किराये के मकान में रहने लगे और दरोगा जल्द ही कोर्ट मैरिज करने का आश्वासन देता रहा।
महिला का कहना है कि 30 मई 2024 को वह अपने मायके गई थी तो जब वह वापस आई तो मकान खाली था और दरोगा घर का सारा सामान लेकर लापता था। महिला ने अपने पड़ोस के लोगों से जानकारी की तो पता चला कि दरोगा काफी दिन पहले सब सामान लेकर जा चुका है। जब महिला ने दरोगा के फोन पर कॉल की तो नंबर स्विच ऑफ जा रहा है। मोहल्लेवासियों ने बताया कि दरोगा ने किसी अन्य महिला को दो दिन मकान में रखा था और बाद में सामान लेकर चला गया। वहीं पीड़िता ने गुरुवार को एसपी ऑफिस पहुंचकर एसपी अभिषेक को शिकायती पत्र सौंपा। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ सिटी और कोतवाली प्रभारी को तलब किया। एसपी ने सीओ सिटी को मामले की जांच कर कार्यवाही करने के आदेश दिये है।
एसपी शामली अभिषेक का कहना है कि एक महिला ने प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें एक दरोगा पर आरोप लग रहे हैं। सीओ सिटी को जांच सौंपी गई है। मामले की जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

Hindi News/ Shamli / दरोगा बना भक्षक, शादी का झांसा देकर लूटता रहा विधवा की आबरू…मन भरा तो किया यह कारनामा

ट्रेंडिंग वीडियो