scriptबड़ौदा में कलाकारों की प्रस्तुतियों ने बांधा समां | Artists' presentations in Baroda are tied | Patrika News
श्योपुर

बड़ौदा में कलाकारों की प्रस्तुतियों ने बांधा समां

भोड़ा यूं मटके, भोड़ा यूं मटके…एक शाम शहीदों के नाम और भक्ति संध्या के साथ हुआ बड़ौदा मेले का आगाज, प्रस्तुतियों ने बांधा समां

श्योपुरMar 04, 2019 / 08:44 pm

jay singh gurjar

sheopur

बड़ौदा में कलाकारों की प्रस्तुतियों ने बांधा समां

बड़ौदा,
नगर परिषद बड़ौदा के तत्वावधान में आयोजित पांच दिवसीय महाशिवरात्रि मेले का शुभारंभ बीती रात्रि को समारोहपूर्वक में हुआ। इसके साथ ही एक शाम शहीदों के नाम और भक्ति संध्या के कार्यक्रम हुए, जिसमें कोटा की श्रीकृष्ण इवेंट ऑर्केस्ट्रा के कलाकारों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देकर समां बांध दिया।
कार्यक्रम में कोटा के कलाकारों ने नीलकंठ पर चढ़ के पी गए एक बाल्टी भांग, भोड़ा यूं मटके भोड़ा यूं मटके…, जैसे भक्ति गीतों के साथ ही देशभक्ति और राष्ट्रभक्ति से परिपूर्ण प्रस्तुतियां दी। इसके साथ ही भगवान शंकर, गणेशजी आदि की झांकियां भी सजाई। इससे पूर्व मेले का शुभारंभ समारोह हुआ, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में विधायक बाबू जंडेल मौजूद रहे, जबकि अध्यक्षता नप अध्यक्ष भारती रितेश तोमर ने की। कार्यक्रम में अतिथियों ने संबोधित करते हुए कहा कि धार्मिक मेले भारतीय संस्कृति का परिचायक हैं, लिहाजा इन्हें सहेजना और संरक्षण करना हमारी जिम्मेदारी है। मेले के शुभारंभ समारोह के दौरान मेला संयोजक विष्णु सुमन और किसान कांग्रेस के प्रदेश सचिव रितेश तोमर भी मौजूद रहे।

Home / Sheopur / बड़ौदा में कलाकारों की प्रस्तुतियों ने बांधा समां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो