scriptVIDEO : लेडी डांसर को इंप्रेस करने लहरा रहा था हथियार, अचानक चली गोली, मच गई चीख पुकार | To impress Lady dancer man Shot in air on dance stage video viral | Patrika News
शिवपुरी

VIDEO : लेडी डांसर को इंप्रेस करने लहरा रहा था हथियार, अचानक चली गोली, मच गई चीख पुकार

बर्थ-डे पार्टी के दौरान स्टेज पर लेडी डांसर के साथ कट्टा लहराते हुए नाच रहा था युवक….

शिवपुरीApr 08, 2022 / 03:53 pm

Shailendra Sharma

shivpuri.jpg

शिवपुरी/करैरा. शिवपुरी जिले की करैरा विधानसभा के मछावली गांव में एक बर्थ-डे पार्टी के दौरान मंच पर लेडी डांसर के साथ डांस करते हुए एक युवक ने गोली चला दी। कट्टे से चली गोली स्टेज के पास बैठे एक बच्चे की आंख में जा लगी। जिसके बाद फंक्शन में शामिल लोगों में चीख-पुकार मच गई। गोली लगने से बच्चा गंभीर रुप से घायल हुआ है जिसे ग्वालियर रेफर किया गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

तमंचे पर डिस्को के बीच चली गोली
घटना मछावली गांव की है जहां 6-7 अप्रैल की दरम्यानी रात ये घटना घटी। जानकारी के मुताबिक गांव के रहने वाले भगवत लोधी के नाती का‎ जन्मदिन था। बर्थ-डे समारोह में आरकेस्ट्रा आई हुई थी और लेडी डांसर मंच पर नाच रही थीं इसी दौरान मछावली गांव से आए रिश्तेदार लोकेंद्र लोधी व नरेंद्र लोधी‎ भी लेडी डांसर के साथ स्टेज पर चढ़कर डांस कर रहे थे। तभी एक युवक ने दूसरे को कट्टा दिया और फिर कट्टा लहराते हुए युवक स्टेज पर डांस कर रहा था। इसी दौरान लेडी डांसर को इंप्रेस करने के लिए कट्टा लेकर नाच रहे युवक ने फायर कर दिया। गोली स्टेज के पास बैठे 12 साल के बच्चे उमाशंकर परिहार की आंख में जाकर लगी जिससे वो वहीं गिर पड़ा। बच्चे को गोली लगने से हड़कंप मच गया और कार्यक्रम स्थल पर चीख पुकार मच गई। तुरंत बच्चे को पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

 

यह भी पढ़ें

मध्यप्रदेश पुलिस की सबसे शर्मनाक तस्वीर, थाने में पत्रकारों के कपड़े उतरवाए



गोली चलने की पूरी घटना कार्यक्रम में मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं घायल बच्चे उमाशंकर के पिता माया शिव ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने नरेन्द्र लोधी और लोकेन्द्र लोधी के खिलाफ केस दर्ज कर‎ मामला विवेचना में ले लिया है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89th0x

Home / Shivpuri / VIDEO : लेडी डांसर को इंप्रेस करने लहरा रहा था हथियार, अचानक चली गोली, मच गई चीख पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो