तुमने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी कहकर चप्पल लेकर प्रेमी पर टूट पड़ी प्रेमिका, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चप्पल से प्रेमी की पिटाई का वीडियो...युवती ने ही बनवाया है वीडियो...

By: Shailendra Sharma

Updated: 31 Jul 2021, 05:01 PM IST

शिवपुरी. शिवपुरी जिले में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक प्रेमिका अपने प्रेमी की चप्पल से पिटाई करते नजर आ रही है। वीडियो एक पार्क का है जहां पहले तो प्रेमी-प्रेमिका एक बेंच पर बैठे रहते हैं और इसी दौरान प्रेमिका प्रेमी पर जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए बरस पड़ती है। वीडियो युवती ने ही बनवाया है। वायरल वीडियो पिछोर नगर के मोती सागर पार्क का बताया जा रहा है हालांकि अभी तक मामला थाने नहीं पहुंचा है जिसके कारण वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती है।

देखें वीडियो-

चप्पल लेकर प्रेमी पर बरस पड़ी प्रेमिका
सोशल मीडिया पर प्रेमिका के प्रेमी को चप्पल से पीटने का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो पिछोर के मोती सागर पार्क का बताया जा रहा है। महज 29 सेकेंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पहले तो एक लड़का-लड़की पार्क की बैंच पर बैठे नजर आ रहे हैं और इसी बीच एक तीसरा शख्स वहां पर वीडियो बनाते हुए पहुंचता है। वीडियो बनाने वाला शख्स युवती का परिचित या फिर रिश्तेदार है क्योंकि युवती उससे कहती है कि वीडियो बन रहा है कि नहीं बन रहा है। जब वीडियो बनने की पुष्टि होती है तो युवती हाथ में चप्पल लेकर खड़ी होती है और कहती है कि तुमने मेरी जिंदगी खराब कर दी है तुम्हें शर्म आती है कि नहीं आती। इतना कहने के बाद युवती खुद की पहचान भी बताती है और चप्पल लेकर युवक पर टूट पड़ती है। युवक कहता है मैं अब तुमसे क्या कहूं तुम मार लो। इसके बाद युवती कहती है बता क्या चाहता है तू, मेरी पूरी जिंदगी बर्बाद कर दी तुमने..बता तू..बता और चप्पल मारती रहती है।

 

ये भी पढ़ें- जमीनी विवाद में जानलेवा हमला, 3 गाड़ियों से आए बदमाशों ने बरसाए जमकर डंडे, देखें वीडियो

 

पत्रिका नहीं करता वायरल वीडियो की पुष्टि
वायरल हो रहा वीडियो शिवपुरी के पिछोर का बताया जा रहा है। लेकिन इस घटना की शिकायत अभी तक पिछोर पुलिस थाने तक नहीं पहुंची है इसलिए पत्रिका इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो में युवती जो आरोप लगा रही है और जिस तरह से गु्स्से में नजर आ रही है उससे साफ है कि युवक ने जरुर युवती के साथ कोई गलत हरकत की है।

देखें वीडियो-

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned