जमीनी विवाद में जानलेवा हमला, 3 गाड़ियों से आए बदमाशों ने बरसाए जमकर डंडे, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो...किराए के गुंडों से हमला कराने का आरोप...पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल...

By: Shailendra Sharma

Published: 30 Jul 2021, 08:22 PM IST

शाजापुर. शाजापुर जिले के पोलायकलां में जमीनी विवाद के चलते एक पक्ष के यहां दूसरे पक्ष के लोगों ने घर पहुंचकर लाठियों से हमला बोल दिया। तीन वाहनों में सवार होकर बदमाश आए और पहले घर में घुसकर परिजनों के साथ मारपीट की और फिर घर के लोगों से दो मोबाइल छुड़ा लिए। बदमाशों ने घर के पुरूषों को बाहर निकाल कर जमकर लाठियां बरसाईं। बदमाश हत्या की नियत से आए थे लेकिन घर की महिलाओं ने हिम्मत दिखाई और बदमाशों का मोबाइल पर वीडियो बनाने के साथ ही उनका डटकर सामना किया। हमले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

बेटों को बचाने हमलावरों से भिड़ी बूढ़ी मां
शाजापुर जिले के पोलायकलां में हिम्मतपुरा निवासी हेमराज वर्मा का घनश्याम खाती के साथ जमीन विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते गुरुवार की शाम घनश्याम तीन वाहनों में भरकर बदमाशों को लेकर हेमराज वर्मा के घर पहुंचा। बदमाशों ने पहले घर में घुसकर परिजनों से दो मोबाइल छुड़ाए और उसके बाद मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बाद बदमाश हेमराज के बड़े बेटे जितेन्द्र को घर के बाहर लेकर आए और लाठियां बरसाना शुरू कर दीं। बदमाश जितेन्द्र को जान से मारना चाहते थे लेकिन घर की महिलाओं ने हिम्मत दिखाई। एक महिला ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया और बुजुर्ग महिला अपने बेटे को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ गई। शोरगुल सुनकर अड़ोस-पड़ोस के लोग भी जमा हो गए जिसके कारण बदमाश फरार हो गए।

ये भी पढ़ें- दर्दनाक हादसा : नाती को तैरना सिखा रहे थे नाना, दोनों डूबे

shajapur_1.jpg

पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल
पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर पीड़ित परिवार ने पुलिस से प्रकरण दर्ज करने की मांग की है। पीड़ित पक्ष का कहना है कि पुलिस ने घटना के बाद परिजनों उनके बताए अनुसार मामला दर्ज नहीं किया है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है बदमाश तीन वाहनों में सवार होकर आए हैं और लाठियों से हमला करने के बाद भाग रहे हैं। लेकिन पुलिस सिर्फ तीन चार लोगों पर ही मारपीट का मामला दर्ज कर रही है। इतना ही नहीं वाहनों का जिक्र भी एफआईआर में नहीं किया है। पीड़ित परिवार का ये भी कहना है कि घटना के बाद तुरंत डायल-100 पर फोन लगाया था लेकिन दो घंटे बाद डायल-100 घटनास्थल पर पहुंची।

देखें वीडियो-

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned