scriptमहिला शिक्षा मित्र ने टीचर को दौड़ा-दौड़ा कर चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल | female teacher beat the headmaster with slippers in siddharthnagar | Patrika News

महिला शिक्षा मित्र ने टीचर को दौड़ा-दौड़ा कर चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

locationसिद्धार्थनगरPublished: Aug 07, 2021 08:56:23 am

Submitted by:

Nitish Pandey

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहा कि इस मामले में खंण्ड शिक्षा अधिकारी को जांच कर रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है।

sidharthnagar_new.jpg
सिद्धार्थनगर. यूपी के सिद्धार्थनगर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला शिक्षामित्र एक अध्यापक को चप्पल से दौड़ा-दौड़ा कर मारती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से शिक्षा विभाग से जुड़े और स्थानीय लोगों में बस इसी बात की चर्चा है कि आखिए ऐसा क्या हुआ कि महिला शिक्षा मित्र अध्यापक को चप्पलों से पीट रही है।
यह भी पढ़ें

हाथरस से ताल्लुक रखते हैं हॉकी टीम के कोच पीयूष, घर-बार छोड़ हॉकी टीम को ही माना परिवार

अध्यापक ने पकड़ा था हाथ: महिला

पूरा मामला जिले के इटवा तहसील के प्राथमिक विद्यालय अगरदीडीह का है। शिक्षामित्र ने बताया कि आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ होती रहती थी। विरोध करने पर गालियां, जाति ***** अपशब्दों का प्रयोग किया जाता था। यहां तक की उसे नौकरी से निकालने की धमकी दी जाती रही है। वायरल हो रहे वीडियो पर महिला शिक्षामित्र ने कहा कि सुबह 9 बजे आने के बाद उन्हें रजिस्टर लेकर बुलाया गया। जब महिला रजिस्टर लेकर अंदर गई तो अध्यापक ने उसका हाथ पकड़ लिया गया और कहा तुम्हें रजिस्टर में साइन नहीं करने दूंगा।
महिला ने की शिकायत

महिला शिक्षा मित्र ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि अध्यापक ने उसके बाद रजिस्टर फेक कर उसे गाली देते हुए बाहर निकल गए। गाली सुनने के बाद महिला शिक्षामित्र गुस्सा होकर अध्यापक को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। महिला ने इस मामले की शिकायत बेसिक शिक्षा अधिकारी और बेसिक शिक्षा मंत्री से की है।
जांच के आधार पर होगी कार्रवाई

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहा कि इस मामले में खंण्ड शिक्षा अधिकारी को जांच कर रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है। जांच के बाद रिपोर्ट आधार पर दोषी पर कार्रवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो