script भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की परफॉर्मेंस के दौरान बवाल, फेल हुए प्रशासन के सारे इंतजाम, पुलिस ने भाजी लाठियां | Ruckus during performance of Bhojpuri actress Akshara Singh | Patrika News

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की परफॉर्मेंस के दौरान बवाल, फेल हुए प्रशासन के सारे इंतजाम, पुलिस ने भाजी लाठियां

locationसिद्धार्थनगरPublished: Feb 03, 2024 08:30:09 am

Submitted by:

Aman Kumar Pandey

प्रसिद्ध अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह की परफॉर्मेंस को देखने के लिए पंडाल पूरी तरह से भर गया। बेकाबू भीड़ को रोकने के लिए ड्यूटी पर लगाए गए पुलिसकर्मियों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

akshara singh
उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में कंपकंपाती ठंड के बीच पांच दिन तक चले सिद्धार्थनगर महोत्सव के चौथे दिन अक्षरा सिंह की परफॉर्मेंस के दौरान पुलिसवालों को खूब मशक्कत करनी पड़ी। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस वाले लाठियों के सहारे बल प्रयोग करते रहे। इसके बावजूद भारी संख्या में मौजूद प्रशंसकों को संभालने में पुलिस पूरी तरह से नाकाम साबित हुई।
प्रशासन के सारे इंतजाम हुए फेल
सिद्धार्थनगर में 28 जनवरी से 2 फरवरी तक सिद्धार्थनगर महोत्सव का आयोजन किया गया। बीते गुरुवार 1 फरवरी को महोत्सव के चौथे दिन देर शाम भोजपुरी की प्रसिद्ध अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह की परफॉर्मेंस को देखने के लिए पंडाल पूरी तरह से भर गया। प्रशासन और पुलिस की ओर से किए गए सारे इंतजाम धरे के धरे रह गए। बेकाबू भीड़ को रोकने के लिए ड्यूटी पर लगाए गए पुलिसकर्मियों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। बेकाबू हुई भीड़ के बीच ही गुस्साए लोग पंडाल में ही कुर्सियां फेंकने लगे। महोत्सव का आनंद लेने आए लोगों का एक-दूसरे से कहासुनी और विवाद भी होने लगा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।
यह भी पढ़ें

जयमाल स्टेज पर बैठ दूल्हा करता रहा इंतजार, प्रेमी संग दुल्हन ब्यूटी पार्लर से फरार

अक्षरा सिंह ने हाथ जोड़कर की शांति बनाए रखने की अपील
वायरल वीडियो में एक्ट्रेस (Actress) अक्षरा सिंह परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रही है। यह वीडियो 1 फरवरी का बताया जा रहा है। भीड़ और प्रशंसकों को बेकाबू होता देख परफॉर्मेंस के बीच में ही अक्षरा सिंह ने लोगों को शांति बनाए रखने की अपील की और कार्यक्रम का आनंद लेने के लिए कहा। इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी भी बेकाबू भीड़ को नियंत्रण में करने के लिए डंडे भांजते हुए नजर आए।
यह भी पढ़ें

बिजली के करंट से दूर होगी शराब की लत, अब तक 17 लोगों की छूट चुकी है आदत

अन्य कलाकारों ने भी बिखेरे अपने जलवे
सिद्धार्थनगर महोत्सव में 28 जनवरी को भजन संध्या में भजन गायिका स्‍वाति सिंह का शो रहा। 29 जनवरी को गायिका रेणु पवार और मलखंभ की प्रस्तुति ने लोगों का मन मोह लिया। 30 जनवरी को लोगों ने अंकिता सिंह, सौरभ सुमन जैन, शबीना अदीब और गौरी मिश्रा,कवि-कवयित्रियों की कविताओं का आनंद लिया। वही 31 जनवरी को बॉलीवुड नाईट में फेमस गायक कैलाश खेर ने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का मन मोह लिया। 1 फरवरी को भोजपुरी नाइट में गायिका अक्षरा सिंह की परफॉर्मेंस ने भीड़ को ही बेकाबू कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो