scriptट्रक और बोलेरो की भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत | Bulker and Jeep accident in sidhi 7 died on the spot in road accident | Patrika News
सीधी

ट्रक और बोलेरो की भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना सुबह 9 बजकर 15 मिनट की बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही जिला मुख्यालय समेत आसपस के 3 थानों की पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गए।

सीधीJun 08, 2023 / 02:14 pm

Sanjana Kumar

road_accident_in_sidhi_seven_died_fir.jpg

सीधी। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बल्कर और जीप आमने सामने से टकरा गईं। टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। यह घटना गुरुवार सुबह 9 बजकर 15 मिनट की बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही जिला मुख्यालय समेत आसपास के 3 थानों की पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक बल्कर सीधी से नगरी की ओर जा रहा था। उसी समय बोलेरो में सवार लोग सीधी की ओर जा रहे थे। अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक हादसा तेज गति के कारण हुआ माना जा रहा है। दोनों ही वाहनों की आमने-सामने से हुई इस भीषण टक्कर में 7 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। यहां उनका सभी उपचाराधीन हैं।

हादसे की जांच के लिए कमेटी गठित
इस मामले की जांच के लिए पुलिस महानिदेशक ने एक कमेटी गठित की है। अब यह कमेटी दुर्घटना के हर पहलू पर जांच करेगी।

दोल गांव के पास हादसा हुआ है। यहां बल्कर(एक प्रकार का ट्रक) और बोलेरो की टक्कर हुई है। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 7 लोगों की मौत हो गई। मामले में पुलिस महानिदेशक ने एक कमेटी गठित की गई है, जो इस हादसे के हर महत्वपूर्ण पहलू की जांच करेगी। कुछ लोग घायल हैं, उनका जिला अस्पताल में इलाज जारी है।
अंजुलता पटले, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सीधी

dailymotion
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8llsx6

Home / Sidhi / ट्रक और बोलेरो की भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो