scriptराजस्थान में दर्दनाक हादसा: बेकाबू कार चलते ट्रक में पीछे से घुसी, आग लगने से 7 लोग जिंदा जले | 6 People dead in Car and Truck accident in Fatehpur sikar | Patrika News
सीकर

राजस्थान में दर्दनाक हादसा: बेकाबू कार चलते ट्रक में पीछे से घुसी, आग लगने से 7 लोग जिंदा जले

Rajasthan Road Accident : राजस्थान के सीकर जिले में रविवार को दर्दनाक हादसा हुआ। बेकाबू कार चलते ट्रक में पीछे से घुस गई। इससे दोनों वाहनों में आग लग गई।

सीकरApr 14, 2024 / 05:07 pm

Kamlesh Sharma

car_accident.jpg
सीकर। राजस्थान के सीकर जिले में रविवार को दर्दनाक हादसा हुआ। बेकाबू कार चलते ट्रक में पीछे से घुस गई। इससे दोनों वाहनों में आग लग गई। हादसे में दो बच्चों सहित सात लोग जिंदा जल गए। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। हादसा सीकर जिले के फतेहपुर इलाके में हुआ।
जानकारी के अनुसार, चूरू-सालासर हाईवे पर दोपहर को तेज रफ्तार कार चलते ट्रक में पीछे घुस गई। हादसे के बाद कार और ट्रक में आग लग गई। करीब आधे घंटे में कार में लगी आग पर काबू पाया गया। हादसा आशीर्वाद होटल के पास हुआ। कार यूपी नंबर की बताई जा रही है। हादसे की तस्वीर दिल दहला देने वाली है।
बताया जा रहा है कि ट्रक में रूई भरी हुई थी। हादसे की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस के अनुसार मृतकों में दो पुरुष, तीन महिला व दो बच्चे शामिल है। जिनकी पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि अभी जले हुए लोगों की पहचान नहीं हो पाई है।
कार में लगा था गैस किट
दुर्घटनाग्रस्त कार में गैस किट लगा हुआ था। बताया जा रहा है कि गैस की वजह से ही कार ने भिड़ते ही आग पकड़ ली। हादसे के दौरान नजदीकी लोगों ने उन्हें बचाने की भी कोशिश की। लेकिन, कार के दरवाजे लॉक होने की वजह से उन्हें समय रहते बाहर नहीं निकाला जा सका। कार जिस ट्रक से भिड़ी उसमें रुई भरी हुई थी। जिसने भी आग पकड़ ली। लपटें उठती देख चालक ट्रक से उतरकर फरार हो गया।
https://twitter.com/cpjoshiBJP/status/1779460726706553195?ref_src=twsrc%5Etfw
car_accident1.jpg

Hindi News/ Sikar / राजस्थान में दर्दनाक हादसा: बेकाबू कार चलते ट्रक में पीछे से घुसी, आग लगने से 7 लोग जिंदा जले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो