scriptछठी क्लास की छात्रा से खेत में रेप, परिजनों को इस हाल में पड़ी मिली पीड़िता | 6th Class Girl Student Rape In Churu | Patrika News
सीकर

छठी क्लास की छात्रा से खेत में रेप, परिजनों को इस हाल में पड़ी मिली पीड़िता

चूरू- तारानगर, गांव गोड़ास में एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म व मारपीट करने का मामला बुधवार रात पुलिस में दर्ज करवाया गया है।

सीकरMar 03, 2018 / 11:40 am

vishwanath saini

rape in churu

Case against four

चूरू- तारानगर, गांव गोड़ास में एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म व मारपीट करने का मामला बुधवार रात पुलिस में दर्ज करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक गांव गोड़ास निवासी साढे 11 वर्षीय छात्रा गांव के सरकारी विद्यालय में कक्षा 6 में पढती है।

छात्रा बुधवार दोपहर 1 बजे विद्यालय की आधी छुट्टी होने के बाद विद्यालय से अपने घर आ रही थी। रास्ते में गांव के युवक सोनू, विकास, पवन व संदीप जो छात्रा को जबरन उठाकर सोनू के खेत में ले गए। सोनू ने खेत में छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद सोनू ने छात्रा को धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो उसे जान से मार देंगे।

चारों आरोपितों ने छात्रा के साथ गाली गलोच करते हुए उसके साथ मारपीट की। मारपीट से छात्रा बेहोश हो गई। आधी छुट्टी के बाद छात्रा के घर नहीं आने के बाद छात्रा के पिता व अन्य परिजनों ने छात्रा को ढूंढते हुए विद्यालय की तरफ जा रहे थे तो रास्ते में एक जने ने उन्हें बताया कि छात्रा तो सोनू के खेत में बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है।

परिजन खेत पहुंचे तो छात्रा खेत में बेहोश मिली। परिजनों ने छात्रा को घर लाकर उससे पुछा तो उसने बताया कि सोनू ने उसके साथ दुष्कर्म किया व चारों ने उनके साथ मारपीट की। पुलिस ने छात्रा के पिता की रिपोर्ट पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 

पिस्टल दिखाकर लूटी गाड़ी

 

चूरू. कार के मालिक वार्ड 40 निवासी मोहनलाल ने बताया कि वह जयपुर से आ रहा था उसके साथ उसका एक रिश्तेदार महेश कुमार था। यह दोनों जब रतनगढ़ रोड पर बिनासर गांव के पास पहुंचे तब वहां पर क्वालिस जीप पहले से खड़ी हुई थी। जब मोहनलाल, महेश कुमार को छोड़ने श्योपुरा गांव जा रहा था। उसी दौरान क्वालिस जीप ने उनका पीछा किया और क्वालिस जीप इनकी कार के आगे लगा दी। इस क्वालिस जीप में सात आठ लोग सवार थे जो हथियारों से लैस थे इन्होंने इनकी कार को रुकवा कर इन्हें नीचे उतार लिया और मोहनलाल और महेश कुमार के साथ मारपीट की।

 

इसके बाद इनके कपड़े उतरवाए और इनसे 40 हज़ार रुपये नगद, 3 मोबाइल और मोहनलाल के गले में जो सोने की चेन थी वह लूट ली। इनसे इनकी कार छीन ली इसके बाद यह लोग इन्हें सेठानी के जोहड़ के पास पटक कर फरार हो गए यह घटना देर रात की है। देर रात में ही मोहनलाल सेठानी जोहड़ के पास हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी पहुंचा। वहां से किसी व्यक्ति से मोबाइल लेकर अपने परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिजन मोहनलाल व महेश कुमार को लेकर थाने पहुंचे और सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है।

Hindi News/ Sikar / छठी क्लास की छात्रा से खेत में रेप, परिजनों को इस हाल में पड़ी मिली पीड़िता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो