scriptसीकर में मिनी बस और जीप में जबरदस्त भिड़ंत, सात लोगों की दर्दनाक मौत | 7 dead in road accident in khatu sikar | Patrika News
सीकर

सीकर में मिनी बस और जीप में जबरदस्त भिड़ंत, सात लोगों की दर्दनाक मौत

सीकर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ गंभीर घायल हो गए।

सीकरNov 13, 2019 / 10:10 pm

Kamlesh Sharma

सीकर में मिनी बस और जीप में जबरदस्त भिड़त, सात लोगों की दर्दनाक मौत
सीकर। सीकर में बुधवार शाम को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ गंभीर घायल हो गए। हादसा करीब शाम 7.30 बजे खाटू से पांच किलोमीटर पहले चौंमू पुरोहितान में हुआ है। टक्कर इतनी भीषण थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से आठ गंभीर घायलों को जयपुर रैफर कर दिया है।
जानकारी के अनुसार रींगस थाना क्षेत्र के चौंमू पुरोहितान के पास मिनी बस और जीप में आमने सामने की भिड़त हो गई। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई जबकि आठ घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही आस पास के लोगों ने निजी गाड़ियों और एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचा। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से तीन शवों को खाटू के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और चार शव रींगस अस्पताल में रखवाए हैं। मृतकों की पहचान की जा रही है। हादसे की जानकारी मिलते ही अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई।
गौरतलब है कि बीकानेर जिले के देशनोक में मंगलवार को श्रद्वाओं की जीप और मिनी बस में भीषण टक्कर हो गई थी। हादसे में जीप सवार चार महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो गई थी।

Home / Sikar / सीकर में मिनी बस और जीप में जबरदस्त भिड़ंत, सात लोगों की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो