scriptBJP is ready to sell electricity from port to port | बिजली से लेकर बन्दरगाह तक बेचने पर आमादा है भाजपा सरकार - पायलट | Patrika News

बिजली से लेकर बन्दरगाह तक बेचने पर आमादा है भाजपा सरकार - पायलट

locationसीकरPublished: Nov 18, 2023 07:45:26 pm

Submitted by:

Mukesh Kumawat

पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने शनिवार को पाटन कस्बे के राजकीय काॅलेज के मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश मोदी के समर्थन में आयोजित आमसभा को सम्बोधित किया। इस अवसर पर पायलट ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार देश में बिजलीघर से लेकर बन्दरगाह तक को औने-पौने दामों पर बेचने के लिए आमादा है।

बिजली से लेकर बन्दरगाह तक बेचने पर आमादा है भाजपा सरकार - पायलट
बिजली से लेकर बन्दरगाह तक बेचने पर आमादा है भाजपा सरकार - पायलट

नीमकाथाना/पाटन. पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने शनिवार को कस्बे के राजकीय काॅलेज के मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश मोदी के समर्थन में आयोजित आमसभा को सम्बोधित किया। इस अवसर पर पायलट ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार देश में बिजलीघर से लेकर बन्दरगाह तक को औने-पौने दामों पर बेचने के लिए आमादा है। सरकार दस बीस पूंजीपतियों से घिरी हुई है जिसे आम आदमी, किसान से कोई लेना-देना नहीं है। कांग्रेस सरकार के समय सोनिया गांधी व मनमोहन सिंह ने नरेगा योजना चलाई जिससे प्रत्येक राज्य में आम नागरिक व किसानों को लाभ मिला। मोदी सरकार किसानों के लिए 3 काले कानून लाई जिनको भारी विरोध प्रदर्शन के बाद वापस लेना पड़ा। भाजपा प्रत्याशियों पर तंज कहते हुए उन्होंने कहा कि सांसदों को टीवी में देखकर पता लगा कि उन्हें विधानसभा चुनाव लड़ना है, भाजपा के पास प्रत्याशी तक नहीं हैं। राज्य में कांग्रेस एक बार फिर सरकार बनाएगी। कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश मोदी के लिए पायलट ने कहा कि मोदी जबान के पक्के हैं। इससे पहले पायलट दोपहर 3.30 बजे जवाहर नवोदय विद्यालय में बनाए गये हेलीपैड पर हैलीकॉप्टर से उतरे। मंच पर पायलट के आते ही युवाओं ने उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी की। सभा को कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश मोदी समेत अनेक वक्ताओं ने सम्बोधित किया।

ट्रेंडिंग वीडियो