scriptHoney Trap: युवक के साथ शारीरिक संबंध बना युवती ने वायरल कर दिए फोटो- वीडियो | girl made physical relationship with young man and viral photo-video | Patrika News
सीकर

Honey Trap: युवक के साथ शारीरिक संबंध बना युवती ने वायरल कर दिए फोटो- वीडियो

Honey Trap: राजस्थान के सीकर जिले के सदर थाना इलाके में 28 वर्षीय युवक को हनी ट्रेप में फंसाने का मामला सामने आया है।

सीकरOct 02, 2022 / 06:10 pm

Sachin

Honey Trap: युवक के साथ शारीरिक संबंध बना युवती ने वायरल कर दिए फोटो- वीडियो

Honey Trap: युवक के साथ शारीरिक संबंध बना युवती ने वायरल कर दिए फोटो- वीडियो

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के सदर थाना इलाके में 28 वर्षीय युवक को हनी ट्रेप में फंसाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती ने शारीरिक संबंध बनाकर युवक के अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए। फिर 10 लाख रुपए की मांग पूरी नहीं करने पर उन्हें वायरल कर दिए। युवती पर अन्य कई युवकों को भी इसी तरफ फंसाने का आरोप है। रानोली निवासी सुभाष की इस्तगासे से दर्ज रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

एक जाति की होने पर शादी का रखा प्रस्ताव
सुभाष ने बताया कि करीब डेढ साल पहले जिले की 23 वर्षीय प्रियंका ने उसे फोन कर मीठी बातों में फंसा लिया। फिर एक ही जाति का हवाला देकर शादी का प्रस्ताव रख अपने पिता से भी बात करवाई। जिसने भी शादी का समर्थन किया। इसके बाद दोनों की फोन पर बात बढ़ गई। 20 जून को उसने उसे सीकर के एक होटल में बुलाया। जहां उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाकर उसके अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए। घटना के कुछ दिन बाद उसके पिता ने उनकी एक गोत्र होने का हवाला देते हुए शादी से इन्कार कर दिया तो उसने भी प्रियंका से दूरी बना ली। इसी बीच उसने एक दिन उसके अश्लील फोटो व वीडियो उसके मोबाइल पर भेजे और 10 लाख रुपये की मांग करते हुए नहीं देने पर उन्हें वायरल करने की धमकी दी। रुपये नहीं देने पर उसने रिश्तेदारों में उन्हें वायरल भी कर दिया।

ब्लैकमेलिंग का गिरोह, पिता की भी मिलीभगत
आरोप है कि युवती प्रियंका पहले भी कई युवकों को फंसा चुकी है। उसने खुद अन्य युवकों के साथ के अपने अश्लील फोटो भेज कर ब्लेकमैलिंग करने वाले गिरोह में शामिल होने की बात कही थी। आरोप है कि घटना में उसका पिता भी मिला हुआ है। जिसने भी उसे समझौते के लिए घर बुलाकर पांच दिन में दस लाख रुपए देने की मांग की है। रिपोर्ट में बताया कि इससे पहले भी प्रियंका पिता की बीमारी, कॉलेज की फीस व घरेलु कार्य कहकर 84 हजार रुपए ले चुकी थी। उसके रुपयों से महंगी खरीदारी भी करती थी।

Home / Sikar / Honey Trap: युवक के साथ शारीरिक संबंध बना युवती ने वायरल कर दिए फोटो- वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो