scriptपोते का शव देखकर दादी ने भी तोड़ा दम, साथ उठा जनाजा | Grandmother also died after seeing grandson's dead body, funeral proce | Patrika News
सीकर

पोते का शव देखकर दादी ने भी तोड़ा दम, साथ उठा जनाजा

राजस्थान के सीकर शहर में चाचा के साथ बकरे खरीदने गांवो में गया युवक चाचा को बिना बताए ही सीकर आ गया। तलाशने पर भी नहीं मिला तो कोतवाली थाना पुलिस में शिकायत दी गई।

सीकरFeb 26, 2024 / 06:19 pm

Sachin

पोते का शव देखकर दादी ने भी तोड़ा दम, साथ उठा जनाजा

पोते का शव देखकर दादी ने भी तोड़ा दम, साथ उठा जनाजा

राजस्थान के सीकर शहर में चाचा के साथ बकरे खरीदने गांवो में गया युवक चाचा को बिना बताए ही सीकर आ गया। तलाशने पर भी नहीं मिला तो कोतवाली थाना पुलिस में शिकायत दी गई। इस पर पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की तो युवक का शव फतेहपुर रोड पर एक बाड़े में मिला। जिसका शव देख सदमे में दादी ने भी दम तोड़ दिया। बाद में गमगीन माहौल में दोनों का जनाना उठाया गया।
मामला शहर के मोहल्ला व्यापारियान का है। कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि मृतक युवक मोहम्मद सूफियान (24) अपने चाचा मोहम्मद हारुन व शफीक के साथ पिकअप गाड़ी में बकरे खरीदने के लिए दांतारामगढ़ क्षेत्र के गांवों में गया था। इस दौरान हारून व शफीक ने भतीजे मोहम्मद सूफियान को धींगपुर गांव में छोड़ दिया और आगे दूसरे गांवों में चले गए। शनिवार शाम को दोहपर करीब तीन बजे मोहम्मद हारुन ने फ्री होने के बाद सूफियान को फोन किया तो सूफियान कॉल रिसीव नहीं कर रहा था। जबकि मोबाइल फोन पर लगातार रिंग जा रही थी। तलाशने पर भी नहीं मिला तो हारून ने कोतवाली थाने में जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने सूफियान की लोकेशन ट्रेस की। सूफियान की लोकेशन फतेहपुर रोड रॉयल किंग होटल के सामने वाली गली में एक सूने नोहरे में आ रही थी। जहां पहुंचे तो सूफियान बेहोश हालत में नोहरे में मिला। जिसके एसके अस्पताल पहुंचाने पर चिकित्सकों ने सूफियान को मृत घोषित कर दिया। परिवार में हालात उस समय और भी दुखद हो गए जब पोते की मौत के बारे में सुनकर 85 वर्षीय दादी लाडो ने भी दम तोड़ दिया।

कॉल डिटेल से खुलेंगे राज
घटना के बाद परिजनों ने अस्पताल में विरोध प्रदर्शन भी किया। परिजनों का आरोप था कि सूफियान की हत्या की गई है। आरोपियों ने उसे कॉल कर अकेले नोहरे में बुलाया था। उन्होंने मांग की मृतक की कॉल डिटेल निकाल कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करें। काफी देर प्रदर्शन के बाद पुलिस से समझाइश व कुछ युवकों को हिरासत में लेकर मामला शांत करवाया।

Home / Sikar / पोते का शव देखकर दादी ने भी तोड़ा दम, साथ उठा जनाजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो