scriptVideo: नीमकाथाना के वार्ड 35 में सामुदायिक भवन का लोकार्पण | Inauguration of community building in Ward 35 of Neemkathana | Patrika News

Video: नीमकाथाना के वार्ड 35 में सामुदायिक भवन का लोकार्पण

locationसीकरPublished: Jun 06, 2023 11:37:46 am

Submitted by:

Mukesh Kumawat

नीमकाथाना. शहर के वार्ड 35 में नवनिर्मित सामुदायिक भवन का सोमवार को विधायक सुरेश मोदी ने लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश को स्वच्छ बनाने के लिए सरकार के बराबर नागरिकों की भी जिम्मेदारी है।

Video: नीमकाथाना के वार्ड 35 में सामुदायिक भवन का लोकार्पण

Video: नीमकाथाना के वार्ड 35 में सामुदायिक भवन का लोकार्पण

नीमकाथाना. शहर के वार्ड 35 में नवनिर्मित सामुदायिक भवन का सोमवार को विधायक सुरेश मोदी ने लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश को स्वच्छ बनाने के लिए सरकार के बराबर नागरिकों की भी जिम्मेदारी है। सामुदायिक भवन का निर्माण 24 लाख 9 हजार रुपए की राशि से हुआ है। भवन का निर्माण समाज के हित में अत्यंत जरूरी था। भवन समाज के जरूरतमंद व गरीबों के लिए उपयोगी साबित होगा। सामुदायिक भवन में कार्यक्रम कर रिसोर्ट आदि के अन्य खर्चों से निजात पा सकते हैं। वहीं सामुदायिक भवन की इतनी क्षमता है कि आसानी से छोटे-मोटे कार्यक्रम व शादी-ब्याह के आयोजन बड़ी आसानी से हो सकते हैं और व्यक्ति कम खर्चे में अच्छा कार्यक्रम कर सकते हैं। इस मौके पर नगर पालिका उपाध्यक्ष महेश मैगोतिया, ब्लॉक अध्यक्ष मदनलाल सैनी, त्रिलोक दिवान, नगर अध्यक्ष बलदेव यादव, पार्षद राकेश जागिड़, लक्ष्मीनारायण शर्मा, पूरणमल शर्मा, पार्षद कृष्ण सैन,कृष्ण वर्मा, कृष्ण सैनी, धनीराम सिघीवाल, अभय डांगी, गौरीदत शर्मा, कौशल शमा, हरिओम जागिड़ आदि थे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ljnot
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो