scriptpolice is running a stick on those who go outside | समझाइश के बाद बाहर घूमने वालों पर अब पुलिस का चल रहा डंडा, सौ से अधिक वाहन जब्त | Patrika News

समझाइश के बाद बाहर घूमने वालों पर अब पुलिस का चल रहा डंडा, सौ से अधिक वाहन जब्त

सीकर. जनता कफ्र्यू के बाद पुलिस ने अब सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। पिछले तीन दिनों से पुलिस लोगों से समझाइश करती हूई नजर आ रही थी, हालांकि अभी भी काफी लोग ऐसे है जो बिना मतलब के बाहर घूमते नजर आ रहे है। तीसरे दिन बिना किसी कार्य के बाहर घूमने वाले लोगों के पुलिस ने चालान कर जब्त भी किए।

सीकर

Published: March 25, 2020 12:40:12 pm

सीकर. जनता कफ्र्यू के बाद पुलिस ने अब सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। पिछले तीन दिनों से पुलिस लोगों से समझाइश करती हूई नजर आ रही थी, हालांकि अभी भी काफी लोग ऐसे है जो बिना मतलब के बाहर घूमते नजर आ रहे है। तीसरे दिन बिना किसी कार्य के बाहर घूमने वाले लोगों के पुलिस ने चालान कर जब्त भी किए। शहर में जगह-जगह नाकाबंदी भी लगाई। पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता भी लगाया गया। जनता कफ्र्यू के बाद पुलिस ने पहले लोगों से बाहर नहीं निकलने की समझाइश की। इसके बावजूद लोग बाहर घूमते हुए दिखाई दिए। पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला ने भी लॉकडाउन के तीसरे दिन शहर के कई इलाकों में जाकर हालातों का निरीक्षण किया। इस दौरान क्यूआरटी टीम के अलावा पुलिस का काफी जाब्ता मौजूद रहा। उन्होंने सालासर रोड, पिपराली रोड, स्टेशन रोड, जाट बाजार, जयपुर रोड के अलावा शहर के अन्य हिस्सों में भी जाकर निरीक्षण किया। कई जगहों पर पुलिस ने बिना वजह घर के बाहर बैठे लोगों को अंदर जाने को कहा। शहर में अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगों से पुलिस ने समझाइश की। दिनभर पुलिस ने सौ से अधिक वाहनों को जब्त भी किया। बिसायती चौक, ईदगाह, तहसील, तबेला मार्केट, फतेहपुरी गेट के आसपास बाहर काफी लोग बैठे हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन लोगों को अंदर जाने के लिए खदेड़ा। इसके अलावा कई जगहों पर पुलिस ने सख्ती से काम लेते हुए लोगों को फटकारा।
पुलिस ने सख्ती से काम लेते हुए लोगों को फटकारा
पुलिस ने सख्ती से लोगों को फटकारा
कई जगहों पर की गई नाकाबंदी
एएसपी देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि जिले में अलग-अलग जगहों पर नाकाबंदी की गई है। जिले की सीमाओं को भी बंद कर दिया गया है। बाहर से आने वाले लोगों को पूछताछ के बाद ही अंदर आने दिया जा रहा है। साथ जिन वाहनों को पास जारी किए गए है उन्हें ही आने-जाने की अनुमति दी जा रही है। शहर में जयपुर रोड, कल्याण सर्किल, पिपराली चौराहा, नवलगढ़ रोड़, सालासर रोड, बाइपास सहित कई जगहों पर नाकाबंदी की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस की टीमें लगातार लोगों से बाहर नहीं निकलने के लिए समझाइश कर रही है। अनावश्यक रूप से बाहर निकलने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एएसपी देवेंद्र कुमार ने भी मंगलवार को पूरे शहर में निरीक्षण कर हालातों को देखा। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से कार्रवाई के आदेश दिए गए है।
बाइकों पर भी दी जा रही चेतावनी
प्रशासन की ओर से पुलिसकर्मी बाइकों पर भी चेतावनी दे रहे है। पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाई गई है। पुलिसकर्मी शहर की गलियों में घूम कर चेतावनी दे रहे है कि वे घर के बाहर नहीं निकले। साथ ही अगर कोई राशन व अन्य आवश्यक सामान लेना है तो सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक की छूट दी गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.