प्रेमिका के पहले प्रेमी को जलाने के बाद मोबाइल बंद कर सहारनपुर ले गया था आरोपी प्रेमी

राजस्थान के सीकर जिले के पलासिया में हुए शुभकरण हत्याकांड मामले में तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेकर मोबाइल को लेकर पूछताछ कर रही है।

By: Sachin

Published: 25 Sep 2020, 08:33 AM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के पलासिया में हुए शुभकरण हत्याकांड मामले में तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेकर मोबाइल को लेकर पूछताछ कर रही है। दोनों भाई शुभकरण का मोबाइल लेकर ही सहारनपुर में गांव चले गए थे। वहीं पर ही सिम निकाल कर मोबाइल बंद कर दिया और छिपा दिया था। जल्द ही पुलिस की एक टीम को सहारनपुर में मोबाइल को बरामद करने के लिए भेजा जाएगा। दादिया थानाधिकारी ब्रिजेश सिंह ने बताया कि संजू देवी, अमित व मधुर को चार दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि अभी तक शुभकरण का मोबाइल बरामद नहीं हो सका है। उन्होंने बताया कि अमित ने शुभकरण का मोबाइल निकाल कर बंद कर दिया था। वह भाई मधुर को साथ लेकर बाइक से गांव सहारनपुर चला गया था। उसने मोबाइल को पकड़े जाने के डऱ से वहीं पर ही छिपा दिया था। अब पुलिस की टीम सहारनपुर में मोबाइल को बरामद करने के लिए जाएगी। पुलिस की टीम अन्य दस्तावेजों को लेकर भी पूछताछ कर रही है। शुभकरण को नशीला पदार्थ खिलाकर पलासिया में जलाने के बाद दोनों बाइक से रोहतक, पानीपत होते हुए सहारनपुर चले गए थे। वहीं पर मोबाइल छिपा दिया। गौरतलब है कि संजू के दूसरे प्रेमी अमित ने पहले प्रेमी शुभकरण की हत्या की योजना बनाई। उसे बुलाकर खाने में नशीला पदार्थ खिला दिया। उसे जिंदा जला कर भाई मधुर के साथ बाइक लेकर फरार हो गया। प्रेमिका संजू को घर ही छोड़ दिया था। पुलिस तीनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

यह था मामला
तारपुरा में बुआ के घर आए शुभकरण को खाने में प्रेमिका संजू ने नशीला पदार्थ खिला दिया था। इसके बाद दूसरे प्रेमी अमित व उसके भाई मधुर के साथ उसे बेहोशी की हालत में स्कूटी पर ले गए। पलासिया में जोहड़े में लाकर बाइक से पेट्रोल निकाला और फिर आरोपियों ने स्कूटी को खड़ी कर शुभकरण को नीचे पटक कर जिंदा ही जला दिया था। पड़ोस में रहने वाले लोगों ने देर रात आग की लपटों को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने तक शव अधजला हो चुका था। उसकी पहचान करना काफी मुश्किल था। पुलिस ने स्कूटी के नंबरों के आधार पर शुभकरण की पहचान की। शुभकरण शाम को खुड़ीबड़ी में गाड़ी खड़ी कर स्कूटी लेकर आया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned