विवाहिता को जोहड़ी में ले जाकर युवक ने किया बलात्कार

राजस्थान के सीकर जिले के एक ग्रामीण इलाके में एक महिला ने युवक के खिलाफ उसे डरा व धमकाकर बार बार दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज कराया है।

By: Sachin

Published: 30 Sep 2020, 04:41 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के एक ग्रामीण इलाके में एक महिला ने युवक के खिलाफ उसे डरा व धमकाकर बार बार दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि सोमवार को भी युवक महिला के घर में घुसा और फिर उसे धमकाते हुए जबरन उसे जोहड़ी में ले गया। जहां उसके साथ फिर से दुष्कर्म किया। महिला ने पुलिस थाने पहुंच कर पुलिस को आप बीती बताते हुए आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

पति व बच्चों को जान से मारने की धमकी
पीडि़ता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपी युवक उसे बच्चों व पति को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी उसे बार-बार ब्लैकमेल करने व पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी देकर उसके साथ संबंध बनाता रहा। सोमवार रात को आरोपी उसके घर आया तथा फिर से परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी देते हुए उसे जबरदस्ती पास ही एक जोहड़ी में ले गया। जहा ले जाकर उसके साथ फिर गलत काम किया गया। पीडि़ता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके घटना की जांच शुरू कर दी है।


गैगरेप पीडि़ता के न्याय के लिए निकाला कैंडल मार्च

रींगस. कस्बे के अम्बेडकर पार्क में मंगलवार शाम उत्तरप्रदेश के हाथरस में बालिका के साथ गैगरेप की घटना को लेकर शिव सैना राजस्थान एवं सर्व समाज द्वारा कैंडल मार्च निकाला गया। गौरतलब है कि अलीगढ के हाथरस में पीडि़ता के साथ गैगरेप किया गया था। इलाज के दौरान मंगलवार को पीडि़ता की मौत हो गई। पीडि़ता को न्याय दिलवाने व आरोपियों को कड़ी सजा दिलवाने के लिए कैड़ल मार्च निकाला गया। इस दौरान सर्व समाज के अनेक लोग मौजूद रहे।

12 ईंट भट्टा मजदूरों को भट्टे से भिजवाया गांव

खंडेला. खंडेला थाना इलाके के खंडेला मोड़ के पास स्थित एक ईंट भट्टा पर काम करने वाले 12 मजदूरों को पुलिस ने भट्टे से मुक्त करवाकर उनके गांव भेज दिया। थानाधिकारी महेन्द्र कुमार मीणा ने बताया कि जरिये कंट्रोल रूम सूचना मिली की खंडेला मोड़ स्थित डीबीयू ईंट भट्टे पर कुछ मजदूरों को बंधक बनाया हुआ है। सूचना पर वो जाप्ते के साथ मौके पर पहूंचे तो वहां किसी भी मजदूर को बंधक नही बनाया हुआ था। जिन लोगों ने कंट्रोल रूम पर बंधक बनाने की सूचना दी थी वो लोग भट्टे पर मौजूद ही नही मिले। जो लोग वहां मौजूद मिले उनसे पूछताछ की तो उन लोगों ने कहा कि वो यहां पर काम नही करना चाहते है। उन्हें उनके गांव भेज दिया जावे। पुलिस ने तिलकना अलीगढ़ उत्तरप्रदेश निवासी सभी 12 लोगों को उनके गांव जाने के लिए खंडेला मोड़ से जयपुर जाने वाली बस में बैठाकर उनके गांव के लिए रवाना कर दिया था।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned