scriptसड़क हादसों ने उड़ाई जिले के आला अफसरों की नींद | Collector SP inspected coal transport routes in Singrauli | Patrika News
सिंगरौली

सड़क हादसों ने उड़ाई जिले के आला अफसरों की नींद

समस्या देखने सड़क पर आए कलेक्टर व एसपी …..

सिंगरौलीOct 23, 2021 / 11:33 pm

Ajeet shukla

Collector  SP inspected coal transport routes in Singrauli

Collector SP inspected coal transport routes in Singrauli

सिंगरौली. कोल परिवहन के लिए तैयार किए गए वैकल्पिक मार्गों सहित अन्य प्रस्तावित मार्गों का कलेक्टर व एसपी ने भ्रमण कर मौका मुआयना किया। कोल परिवहन से होने वाली दुर्घटनाओं की रोकथाम और सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में लिए गए निर्णयों को दृष्टिगत रखते हुए कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र कुमार सिंह के साथ न केवल भ्रमण किया। बल्कि साथ मौजूद प्रशासन व कोल खदानों के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया।

कोल परिवहन के मार्गों की स्थिति देखने पहुंचे कलेक्टर ने कोल परिवहन के लिए वैकल्पिक मार्ग अमलोरी से नौगढ़ कन्वेयर मार्ग और जयंत खदान से कोल परिवहन के लिए अलग से तैयार वैकल्पिक मार्ग का निरीक्षण किया गया। जयंत कोल खदान में स्थित बेस वर्कशाप से डीबीएल कैंप तक कोल परिवहन के लिए बनाए गए मार्ग का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने जयंत कोल खदान में बनाए गए सड़क मार्ग के संबंध में एनसीएल अधिकारियों निर्देश दिया।
अधिकारियों से कलेक्टर ने कहा कि एक माह के अंदर मुड़वानी डैम मार्ग से जाने वाली सभी कोल परिवहन वाहनों का संचालन बनाए जा रहे नए सड़क मार्ग से कराया जाए। साथ ही कहा कि अमलोरी माइंस से नौगढ़ कन्वेयर मार्ग के संबंध में कार्य योजना तैयार कर प्रस्तुत करने का निर्देश दिया। भ्रमण के दौरान वन मंडल अधिकारी वी मधुकर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर, एसडीएम ऋषि पवार व जिला परिवहन अधिकारी वीएस राठौर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Home / Singrauli / सड़क हादसों ने उड़ाई जिले के आला अफसरों की नींद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो