scriptHit and Run Case : मामूली बात को लेकर हुआ विवाद, सिरफिरे ने तीन लोगों को गाड़ी से उड़ाया, वीडियो हुआ वायरल | singrauli accident news drunked car driver hit three people with car, video went viral on social media | Patrika News
सिंगरौली

Hit and Run Case : मामूली बात को लेकर हुआ विवाद, सिरफिरे ने तीन लोगों को गाड़ी से उड़ाया, वीडियो हुआ वायरल

Singrauli Accident News : एमपी के सिंगरौली जिले से हिट एंड रन का मामला सामने आया है। जिसमें एक सिरफिरे कार चालक ने पैदल जा रहे तीन लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी।

सिंगरौलीMar 21, 2024 / 07:43 pm

Himanshu Singh

singrauli_hit_and_run.jpg

मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले से बड़ा घटना सामने आई है। एक सिरफिरे ने मामूली विवाद को लेकर कार चालक ने पैदल जा रहे तीन लोगों को गाड़ी से उड़ा दिया। घटना को अंजाम देने बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया।तीनों घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

 


यह मामला सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां अम्बेडकर नगर निवासी सनी कुमार अपने दो रिश्तेदारों के साथ सड़क पर पैदल जा रहे थे। इसी दौरान शराब के नशे में धुत कार चालक ने कट मार दिया।जिसके बाद इसी को लेकर ड्राइवर और उसके दो साथियों के साथ विवाद हो गया। इसी बात से नाराज ड्राइवर ने पैदल जा रहे लोगों को टक्कर मार दी। पहले आरोपी ड्राइवर ने कार को पीछे किया और फिर तेज स्पीड में पैदल चल रहे तीनों लोगों के ऊपर गाड़ी चलाते हुए निकल गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों युवकों को गंभीर चोटें आई है। तीनों घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार चालक और उसके दो साथियों पर मुकादमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
ये भी पढ़ें – MP News : बहु से परेशान होकर ससुर ने लगाई फांसी, दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8v954i

 


कार चढ़ाने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया और आरोपियों के खिलाफ धारा 307 के तहत तीनों के खिलाफ मुकादमा दर्ज कर लिया गया है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है टक्कर कितनी जोरदार थी।

Hindi News/ Singrauli / Hit and Run Case : मामूली बात को लेकर हुआ विवाद, सिरफिरे ने तीन लोगों को गाड़ी से उड़ाया, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो