scriptबच्चा बिलखता रहा और एसआई ने पिता पर तान दी पिस्टल, बोला- ‘यहीं गाड़ दूंगा’, VIDEO VIRAL | Sub Inspector Ramji Pandey Pointed Gun at Child Fathers Face Misbehaviour | Patrika News
सिंगरौली

बच्चा बिलखता रहा और एसआई ने पिता पर तान दी पिस्टल, बोला- ‘यहीं गाड़ दूंगा’, VIDEO VIRAL

पुलिस SI की गुंडागर्दी, महिलाओं-बच्चे के सामने युवक को पिस्टल दिखाकर धमकाया…

सिंगरौलीMar 30, 2024 / 04:29 pm

Shailendra Sharma

singrauli.jpg

सिंगरौली में पुलिस की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। पुलिस की गुंडागर्दी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक SI बच्चे व महिलाओं के सामने युवक पर पिस्टल तानते व धमकाते हुए नजर आ रहा है। युवक को पुलिसिया रौब दिखाते हुए एसआई कह रहा है कि मेरा नाम रामजी पांडेय है यहीं पर गाड़ दूंगा। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की हो रही किरकिरी के बाद अब अधिकारी मामले की जांच कराने की बात कह रहे हैं।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8w160y

 


मामला सिंगरौली जिले के खुटार चौकी क्षेत्र का है जहां रहने वाले प्रभात गोस्वामी ने कोतवाली थाने में खुटार चौकी के एसआई रामजी पांडेय के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज कराई है। प्रभात गोस्वामी ने शिकायत में बताया है कि वो अपने घर के पास किराने की दुकान चलाता है बीते दिनों खुटार चौकी प्रभारी रामजी पांडेय उसके घर पहुंचे और आरोप लगाया कि गांजा बेचते हो। परिवार व बच्चों के सामने पिस्टल से डराया और पिटाई भी की। इतना ही नहीं गाड़ी में बैठाकर पुलिस चौकी ले गए जहां 50 हजार रुपए की डिमांड की। पैसे देने से मना किया तो बेदम पिटाई की और फिर जब 35 हजार रुपए दिए तब जाकर छोड़ा।
यह भी पढ़ें

बीवी और बॉयफ्रेंड से तंग था बिजनेसमैन, दोनों की देख ली थीं अश्लील तस्वीरें




जिस वक्त एसआई रामजी पांडेय प्रभात गोस्वामी के घर जाकर उसे धमका रहे थे उस वक्त किसी ने उनका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एसआई रामजी पांडेय घर में घुसकर बुरी तरह से धमका रहे हैं और पिस्टल तक तान दी। इस दौरान महिलाएं व बच्चा भी था। बच्चा बिलखते हुए उसके पापा को छोड़ देने की गुहार लगा रहा था लेकिन इसके बावजूद एसआई रामजी पांडेय धमकी देते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो में एसआई ये भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि मेरा नाम रामजी पांडेय है यहीं पर गाड़ दूंगा। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब विभाग के अधिकारी मामले की जांच की बात कह रहे हैं।
देखें वीडियो-
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8w160y

Hindi News/ Singrauli / बच्चा बिलखता रहा और एसआई ने पिता पर तान दी पिस्टल, बोला- ‘यहीं गाड़ दूंगा’, VIDEO VIRAL

ट्रेंडिंग वीडियो