scriptबरलूट पुलिस की कार्रवाई : 3.14 क्ंिवटल डोडा पोस्ट, अवैध हथियार जब्त | Barloot Police Action: 3.14 Quintal Doda Post, Illegal Weapons Seized | Patrika News
सिरोही

बरलूट पुलिस की कार्रवाई : 3.14 क्ंिवटल डोडा पोस्ट, अवैध हथियार जब्त

सिरोही. बरलूट पुलिस ने रविवार को नाकाबंदी के दौरान एक लग्जरी जीप से 18 कट्टों में भरा 3.14 क्ंिवटल डोडा पोस्त, एक देसी कट्टा, कारतूस, दो नंबर प्लेट जब्त की।

सिरोहीDec 15, 2019 / 07:08 pm

Bharat kumar prajapat

बरलूट पुलिस की कार्रवाई : 3.14 क्ंिवटल डोडा पोस्ट, अवैध हथियार जब्त

sirohi

सिरोही. बरलूट पुलिस ने रविवार को नाकाबंदी के दौरान एक लग्जरी जीप से 18 कट्टों में भरा 3.14 क्ंिवटल डोडा पोस्त, एक देसी कट्टा, कारतूस, दो नंबर प्लेट जब्त की। आरोपी मौके से फरार हो गए। थाना प्रभारी मनीष सोनी ने बताया कि उप निरीक्षक सपाराम के नेतृत्व में थाने की टीम रात में नाकाबंदी कर रही थी। उसी दौरान सूचना आई कि सफेद लग्जरी जीप में दो व्यक्ति सवार हैं। मेवाड़ से अवैध डोडा पोस्त भरकर ओड़ा के रास्ते बाड़मेर जा रहे हैं। इस पर जीप को आते देख सभी सतर्क हो गए। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो जीप चालक ने वाहन मोड़ दिया। पुलिस ने पीछा किया तो तस्करों ने पुलिस की गाड़ी के बम्पर पर टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस लगातार पीछा करती रही। पुलिस को पीछे आते देख तस्कर ओड़ा से वाण कच्चे रास्ते पर वाहन छोड़कर अंधेरे में फरार हो गए। पुलिस ने जीप से डोडा पोस्त व अन्य सामान बरामद किया।पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।
टीम में ये शामिल
नाकाबंदी में सफलता हासिल करने में उप निरीक्षक सपाराम, कांस्टेबल गंगाराम, मघवाराम, नरपतसिंह, ईश्वरलाल, हनुमानराम, दरजाराम, भारमल आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो