scriptचालक की आंखों में मिर्ची डाल ले उड़े कार, जालोर में नाकाबंदी देख गाड़ी छोड़कर भागे | car robbery in Sirohi | Patrika News

चालक की आंखों में मिर्ची डाल ले उड़े कार, जालोर में नाकाबंदी देख गाड़ी छोड़कर भागे

locationसिरोहीPublished: Jun 18, 2020 08:51:43 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

दिनदहाड़े सिरोही जिले के बरलूट थाना क्षेत्र में एक कार चालक पर पिस्टल तानने और उसकी आंखों में मिर्ची डालने के बाद दो युवक कार लेकर भाग छूटे।

car robbery in Sirohi

दिनदहाड़े सिरोही जिले के बरलूट थाना क्षेत्र में एक कार चालक पर पिस्टल तानने और उसकी आंखों में मिर्ची डालने के बाद दो युवक कार लेकर भाग छूटे।

कालन्द्री/सिरोही/जालोर। दिनदहाड़े सिरोही जिले के बरलूट थाना क्षेत्र में एक कार चालक पर पिस्टल तानने और उसकी आंखों में मिर्ची डालने के बाद दो युवक कार लेकर भाग छूटे।

सूचना मिलने के बाद जालोर की बागरा पुलिस की नाकाबंदी को देख आरोपी कार को छोड़ सांथू नून मार्ग के जंगली क्षेत्र में भाग गए। देर शाम तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया। बताया जा रहा है कि आरोपी झाडिय़ों में छिपे हैं या फिर जंगलों से होते हुए कहीं और भाग निकले हैं।
सिरोही में गोयली चौराहा पर खड़ी कार के चालक सिरोही निवासी सरदार खान पुत्र शकूर खान के पास दो अज्ञात व्यक्ति आए और चालक को कार लेकर किराए पर देलदर-वराडा चलने को कहा। चालक दोनों व्यक्तियों को कार में बैठाकर रवाना हुआ।
कार बरलूट से कुछ आगे बावली तिराहे पर पेट्रोल पम्प के पास पहुंची कि कार सवार दोनों व्यक्तियों ने चालक की कनपटी पर पिस्टल तानकर वाहन रुकवाया और चालक सरदार खान की आंखों में मिर्ची झोंक दी।
फिर अज्ञात दोनों व्यक्ति कार लेकर जालोर रोड की ओर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही बरलूट थानाधिकारी मनीष सोनी ने घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को देकर सिरोही व जालोर जिलों में नाकाबंदी करवाई। कुछ समय बाद ही बागरा पुलिस ने कार को सांथू- नून के समीप से बरामद कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो