scriptसिरोही में कोरोना विस्फोट, एक साथ 47 मरीज आए सामने, अकेले रोहिड़ा में मिले 23 संक्रमित, जानिए पूरी रिपोट…र् | Corona explosion in Sirohi, 47 patients came together, | Patrika News
सिरोही

सिरोही में कोरोना विस्फोट, एक साथ 47 मरीज आए सामने, अकेले रोहिड़ा में मिले 23 संक्रमित, जानिए पूरी रिपोट…र्

– अब तक 142 जनों को किया डिस्चार्च, उदयपुर में भर्ती दो मरीज भी निकले पॉजिटिव

सिरोहीJun 12, 2020 / 10:21 pm

Bharat kumar prajapat

सिरोही में कोरोना विस्फोट, एक साथ 47 मरीज आए सामने, अकेले रोहिड़ा में मिले 23 संक्रमित, जानिए पूरी रिपोट...र्

sirohi

सिरोही. जिले की शुक्रवार सुबह आई कोरोना रिपोर्ट ने विस्फोट कर दिया। एक साथ 36 मरीज सामने आने से लोगों में सनसनी फैल गई। वही देर शाम आई रिपोर्ट में 11 कोरोना मरीज और सामने आए। ऐसे में एक दिन में 47 कोरोना मरीज मिले।
सिरोही के रेवदर ब्लॉक के धाण व मालीपुरा गांव के उदयपुर अस्पताल में भर्ती मरीज भी पॉजिटिव मिले। ऐसे में अब जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 266 हो गई है। अकेले रोहिड़ा में 23 मरीज मिले हैं। वहीं पांच जनों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर डिस्चार्च किया गया। अब तक 142 जनों का स्वास्थ्य ठीक होने से घर भेजा गया। जिले में अब 119 एक्टिव केस हैं।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि पिण्डवाड़ा ब्लॉक के रोहिड़ा में 23, पिण्डवाड़ा में 11, नितौड़ा में 2 शिवगंज में 2, रेवदर ब्लॉक के मालगांव में एक, आबूरोड ब्लॉक में 3, सिरोही ब्लॉक के सिलदर गांव में 3 पॉजिटिव मरीज मिले। वहीं रेवदर ब्लॉक के धाण व मालीपुरा गांव के उदयपुर अस्पताल में भर्ती दो मरीज भी कोरोना पॉजिटिव मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो