scriptआरोपियों को गिरफ्तारी मांग को लेकर पिण्डवाड़ा एसडीएम को ज्ञापन | Memorandum to Pindwara SDM seeking arrest of accused | Patrika News
सिरोही

आरोपियों को गिरफ्तारी मांग को लेकर पिण्डवाड़ा एसडीएम को ज्ञापन

पिण्डवाड़ा. सरगरा समाज शिक्षा समिति ने सोमवार को पिण्डवाड़ा उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन

सिरोहीDec 16, 2019 / 08:39 pm

Bharat kumar prajapat

आरोपियों को गिरफ्तारी मांग को लेकर पिण्डवाड़ा एसडीएम को ज्ञापन

sirohi

पिण्डवाड़ा. सरगरा समाज शिक्षा समिति ने सोमवार को पिण्डवाड़ा उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर सरगरा समाज की महिला के साथ बलात्कार एवं हत्या के प्रकरण में अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की। ज्ञापन में बताया कि नारलाई जिला पाली में सरगरा समाज की महिला से बलात्कार व हत्या के बावजूद देसूरी पुलिस थाना की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इस दौरान खेताराम, भैराराम, हकमाराम, दशरथ, श्रवण, पायल, लाती, भरत, लक्ष्मी आदि मौजूद थे।
फर्जी दस्तावेज बनाने पर ई-मित्र संचालक निलंबित
माउंट आबू .ईमित्र संचालक की ओर से फर्जी दस्तावेज बनाए जाने पर कियोस्क निलंबित कर जुर्माना राशि तय की गई। उपखंड अधिकारी डॉ.रविंद्र कुमार गोस्वामी के अनुसार आबूरोड स्थित मानपुर में ई-मित्र संचालक प्रशांत ङ्क्षसह व आमिर खान के विरुद्ध लगातार फर्जी दस्तावेज बनाने व दो राशन कार्ड बनाकर खाद्य सुरक्षा से लाभ लेने की शिकायत मिली थी। शिकायत कीजांच करने पर सही पाईगई। जिस पर तुरंत कार्यवाही करते हुए ई-मित्र संचालक के सात दिन तक कियोस्क संचालन निलंबित किया गया और प्रथम शिकायत होने पर पांच हजार रुपए का जुर्माना किया गया। ई-मित्र संचालक ने अपनी गलती स्वीकारते हुए भविष्य में इस तरह का कार्यन हो उसके लिए लिखित निवेदन किया। वहीं क्षेत्र के सभी ईमित्र संचालकों को नियमानुसार ही कार्य करने के निर्देश के नोटिस दिए गए हैं।

Home / Sirohi / आरोपियों को गिरफ्तारी मांग को लेकर पिण्डवाड़ा एसडीएम को ज्ञापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो