scriptबस व डम्पर में टक्कर, जीप भी टकराकर गिरी खाई में गिरी, तीन जने घायल | Road accident in Rajasthan-Gujrat Border | Patrika News
सिरोही

बस व डम्पर में टक्कर, जीप भी टकराकर गिरी खाई में गिरी, तीन जने घायल

आबूरोड-अम्बाजी मार्ग पर गुजरात सीमा में शीतला माता घाटी पर हुआ हादसा, करीब डेढ घंटे बाधित रहा आबूरोड मार्ग

सिरोहीApr 28, 2023 / 10:38 pm

Satya

बस व डम्पर में टक्कर, जीप भी टकराकर गिरी खाई में गिरी, तीन जने घायल

बस व डम्पर में टक्कर, जीप भी टकराकर गिरी खाई में गिरी, तीन जने घायल

Road accident in Rajasthan-Gujrat Borderआबूरोड-अम्बाजी मार्ग पर गुजरात सीमा में शीतला माता घाटी पर हुआ हादसा, करीब डेढ घंटे बाधित रहा आबूरोड मार्ग

आबूरोड. आबूरोड-अम्बाजी मार्ग पर अम्बाजी के पास स्थित शीतला माता घाटी में एक अनियंत्रित डम्पर ने सामने से आ रही सवारियों से भरी एक गुजरात रोडवेज बस को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बस के पीछे चल रही एक जीप भी बस से टकराकर सड़क के पास में खाई में गिर गई। दुर्घटना में जीप सवार समेत तीन जने घायल हो गए। गनीमत रही कि बड़ा हादसा टल गया, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। घायलों को उपचार के लिए अम्बाजी स्थित अस्पताल भेजा गया। गनीमत रही कि बस में सवारियां कम होने से कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई। सड़क पर क्षतिग्रस्त वाहनों के कारण करीब डेढ घंटे आवागमन बाधित रहा। जिससे दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। अम्बाजी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर आवागमन सुचारू करवाया।
जानकारी के अनुसार गुजरात रोडवेज की जोधपुर-अम्बाजी बस के आबूरोड-अम्बाजी मार्ग पर शीतला माता घाटी पहुंचने पर सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डम्पर ने टक्कर मार दी। हादसे के दौरान बस के पीछे चल रही एक जीप भी बस से टकराकर पास में करीब 15-20 फीट गहरी खाई में में गिर गई। दुर्घटना में जीप सवार तीन जनों को चोटें आई। मौके पर बस सवार यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। बस सवार यात्री बस से बाहर निकले। घटना स्थल पर नेटवर्क नहीं होने से अम्बाजी की तरफ पहुंचकर लोगों ने दुर्घटना की सूचना दी।
हादसे के बाद सड़क जाम होने से वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। स्कूलों की छुट्टी का समय होने से स्कूली बसें भी आबूरोड से छात्रों को लेकर अम्बाजी नहीं जा सकी। ऐसे में कई छात्र पैदल ही अम्बाजी के लिए रवाना हो गए। दुर्घटना के करीब डेढ घंटे बाद अम्बाजी पुलिस ने मार्ग को सुुचारू करवाया।

Home / Sirohi / बस व डम्पर में टक्कर, जीप भी टकराकर गिरी खाई में गिरी, तीन जने घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो