script

बनासकांठा से भेड़ पालक पहुंचे घर, निगरानी कमेटी ने भेजा जिला अस्पताल

locationसिरोहीPublished: Apr 19, 2020 08:14:32 pm

रेवदर. प्रशासन व पुलिस ने गुजरात से सिरोही में प्रवेश के सभी रास्ते बंद कर दिए लेकिन अभी लोगों के आने का सिलसिला जारी है।

बनासकांठा से भेड़ पालक पहुंचे घर, निगरानी कमेटी ने भेजा जिला अस्पताल

sirohi,sirohi,sirohi

रेवदर. प्रशासन व पुलिस ने गुजरात से सिरोही में प्रवेश के सभी रास्ते बंद कर दिए लेकिन अभी लोगों के आने का सिलसिला जारी है। शनिवार रात उपखण्ड के मारोल, परेवा और भैरूगढ़ में 11 भेड़ पालक बनासकांठा से घर पहुंचे। रविवार सुबह निगरानी कमेटी ने सभी लोगों की जांच कर एम्बूलेंस से जिला अस्पताल भेजा।
मारोल पटवारी अशोक बिश्नोई ने बताया कि सुबह सूचना मिलते ही निगरानी कमेटी मारोल पहुंची। सम्पर्क में आए परिवारों के सात सदस्यों को भी होम क्वारंटाइन किया गया।
भैरूगढ़ पटवारी जगदीश रावल ने बताया कि शनिवार रात तीन भेड़ पालक बनासकांठा से घर पहुंचे थे। निगरानी कमेटी की सहायता से जिला अस्तपाल भेजा गया। इसी तरह लूणोल ग्राम पंचायत के परेवा गांव के दो व्यक्ति और थे उन्हें भी जांच कर जिला अस्पताल भेजा गया। बनासकांठा जिले के पालनपुर में कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने के बाद प्रशासन सतर्क है। इस दौरान निगरानी कमेटी के सवाराम, गणपतसिंह, रोजगार सहायक छगन हीरागर आदि मौजूद थे।
निम्बज. बाहर से आए लोगों को रविवार को होम आइसोलेट किया। ब्लॉक चिकित्सा विभाग की ओर से निम्बज व अनापुर क्षेत्र का दौरा किया। डॉ. अंकित कुमार, मेल नर्स द्वितीय धर्मेन्द्रसिंह, धर्मवीरसिंह ने अहमदाबाद से आए छह, जोधपुर से आए एक व्यक्ति को जांच कर आइसोलेट किया। इस दौरान जीएनएम निमेश कुमार पटेल, एएनएम लिशी आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो