scriptSirohi : भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौत | Sirohi: 2 bike riders died in a horrific road accident | Patrika News
सिरोही

Sirohi : भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौत

Sirohi Road Accident : भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा टैक्टर की चपेट में आने से हुआ।

सिरोहीApr 17, 2024 / 09:53 pm

Suman Saurabh

2 bikers died in a horrific road accident
सिरोही। जिले के कांडला हाईवे पर बुधवार को सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। बाइक पर सवार दोनों युवक ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। राहगीरों द्वारा घटना की सूचना पर पहुंची मंडार पुलिस घायलों को रेवदर अस्पताल लाई, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
मांडर थाने के थानेदार रवींद्र पाल सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब तीन बजे मगरीवाड़ा स्थित खाकी बाबा पेट्रोल पंप के पास एक बाइक पर सवार दो युवकों को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। भीषण टक्कर के कारण घटना में दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और दोनों को रेवदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान नटवर गर (26 वर्ष) पुत्र हंसगर बावा निवासी रुणी धानेरा (गुजरात) और हीरभा (26 वर्ष) पुत्र मनीष सिंह दरबार निवासी पांथावाडा (गुजरात) के रूप में हुई है। पुलिस ने इस बारे में परिजनों को सूचना दी है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए गए। एसएचओ रविंद्र पाल सिंह ने बताया कि हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक को दस्तयाब कर दिया गया है।

Home / Sirohi / Sirohi : भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो