scriptVIDEO दर्दनाक हादसा : ऑटो और जीप की भिडं़त में पांच महिलाओं सहित छह जनों की मौत | Six people, including five women, died in a collision between an auto | Patrika News
सिरोही

VIDEO दर्दनाक हादसा : ऑटो और जीप की भिडं़त में पांच महिलाओं सहित छह जनों की मौत

– गोयली के पास हादसा, दोनों चालक बचे

सिरोहीJul 17, 2020 / 09:23 pm

Bharat kumar prajapat

VIDEO दर्दनाक हादसा : ऑटो और जीप की भिडं़त में पांच महिलाओं सहित छह जनों की मौत

SIROHI,SIROHI,SIROHI

सिरोही. गोयली गांव के पास शुक्रवार दोपहर ऑटो रिक्शा और जीप की भिड़त मेें मौके पर ही पांच महिलाओं सहित छह जनों की मौत हो गई। वहीं ऑटो व जीप चालक बच गए।
कोतवाली थाना प्रभारी ओम प्रकाश बिश्नोई ने बताया कि दोपहर को एक जीप चालक बरलूट से सिरोही की तरफ जा रहा था, उसी दौरान सामने से आ रहे ऑटो से भिड़त हो गई। ऑटो में सवार पिण्डवाड़ा के आदर्श डूंगरी के शंकरलाल पुत्र समाजी मेघवाल, जमनादेवी पत्नी शंकरलाल मेघवाल, अलका पुत्री शंकरलाल मेघवाल, पाड़ीव की जमना देवी पत्नी जेताराम, सिरोही के मेघवाल वास की मंजू देवी पत्नी पन्नाराम मेघवाल और मनीषा पुत्री पन्नाराम मेघवाल की मौत हो गई। ये सभी लोग ऑटो में पाड़ीव गांव जा रहे थे। वहां पर सगाई का कार्यक्रम था। दुर्घटना के बाद दोनों वाहनों के चालक फरार हो गया।
सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना, जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल, पुलिस उप अधीक्षक अंकित जैन, उपखण्ड अधिकारी हंसमुख कुमार व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। शवों को मोर्चरी लगाया गया। एक साथ छह जनों की मौत होने से जिलेभर में सनसनी फैल गई। शवों की शिनाख्त में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। हादसा देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो