scriptपुलिस एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, आरोपी पर दर्ज है 11 मुकदमा | police arrested A criminal carrying a reward of Rs 25,000 in encounter 11 cases were registered against accused | Patrika News
सीतापुर

पुलिस एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, आरोपी पर दर्ज है 11 मुकदमा

सीतापुर में स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) और खैराबाद थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने गुरुवार सुबह मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

सीतापुरJul 11, 2024 / 04:22 pm

Anand Shukla

police arrested A criminal carrying a reward of Rs 25,000 in encounter 11 cases were registered against accused
उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के खैराबाद क्षेत्र में गुरुवार को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के गोली से लगने से घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक गोकशी समेत करीब 11 मुकदमों में आरोपी फरार था। उसके कब्जे से पुलिस ने 4200 की नकदी, बगैर नंबर प्लेट की एक बाइक, अवैध असलहा सहित जिंदा कारतूस बरामद किया है।
पुलिस ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान रहीमाबाद पुल के पास पुलिस गश्ती दल और स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) के जवानों ने मोटरसाइकिल सवार को रुकने का इशारा किया, जिस पर बदमाश ने फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। जवाबी कार्रवाई में अपराधी के पांव में गोली लगी और वह बाइक से गिर पड़ा जिसे धर दबोचा गया।
यह भी पढ़ें

मायावती ने बदली रणनीति, हरियाणा में इनेलो और बसपा का गठबंधन, सीट बंटवारे पर बनी सहमति

पुलिस ने बदमाश के पास से असलहा और बाइक को किया बरामद

खैराबाद थाना प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश पिसावां के टांडा गुरसंडा का बाबर है। जिसके ऊपर गोकशी समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस की काफी समय से बदमाश की तलाश थी। दो मुकमदों में वांछित होने के चलते बदमाश बाबर के ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से जिंदा और खोखा कारतूस सहित अवैध असलहा और बाइक को बरामद करते हुए जब्त किया है।

Hindi News/ Sitapur / पुलिस एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, आरोपी पर दर्ज है 11 मुकदमा

ट्रेंडिंग वीडियो