script

Big Breaking: सोनभद्र में भोजपुरी डायरेक्टर सुभाष चंद्र तिवारी का होटल में मिला शव, ‘दो दिल बंधे एक डोरी’ की चल रही थी शूटिंग

locationसोनभद्रPublished: May 24, 2023 04:34:33 pm

Submitted by:

Sonali Kesarwani

Sonbhadra Breaking: भोजपुरी फ़िल्म निर्देशक सुभाष चन्द्र तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत। रॉबर्ट्सगंज में होटल के कमरे मे मिला शव।

sonbhadra_.jpg
Sonbhadra Breaking: मृतक वाराणसी के शंकर विहार कालोनी भिखारीपुर के निवासी हैं। वे अपनी 40 सदस्यीय टीम के साथ होटल में पिछले 11 मई से ठहरे हुए थे। यहां वे भोजपुरी फिल्म “दो दिल बंधे एक डोरी से” की शूटिंग कर रहे थे। मंगलवार को ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई। इससे पहले उन्हें सीने में दर्द उठा तो साईं अस्पताल में उन्होंने अपने को दिखाया और फिर ठीक लगने पर शूटिंग पूरी करने गौरीशंकर चले गए।
कमरें में मिला शव
बुधवार की सुबह करीब दस बजे तक उनके कमरे का दरवाजा न खुलने पर वहां तैनात कर्मचारियों ने होटल मालिक को जानकारी दी। उसके पास सूचना मिलते ही पुलिस भी आ गई। पुलिस ने पहले दरवाजे के सिटकनी के पास के हिस्से को काटा और फिर दरवाजा खोला तो देखा कि शव बेड पर पड़ा हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने डायरेक्टर के जेब व अन्य सामानों की तलाशी ली है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो