scriptCDR केस में कंगना और आयशा श्राफ का नाम आया सामने, जानिए क्या है केस की पूरी कहानी | CDR CASE, AAYESHA SHROFF IS THE NEW ENTRY IN CASE, COMPLETE STORY OF C | Patrika News
खास खबर

CDR केस में कंगना और आयशा श्राफ का नाम आया सामने, जानिए क्या है केस की पूरी कहानी

गैरकानूनी रूप से कॉल रिकॉर्ड हासिल करने के मामले में जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्राफ और कंगना रनावत का नाम सामने आया है।

Mar 21, 2018 / 11:59 am

Navyavesh Navrahi

aayesha
नई दिल्ली: CDR यानि अवैध रूप से कॉल रिकॉर्डिंग केस से बॉलीवुड के बड़े नाम जुड़ते चले जा रहे हैं ।नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बाद अब गैरकानूनी रूप से कॉल रिकॉर्ड हासिल करने के मामले में जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्राफ और कंगना रनावत का नाम सामने आया है।आयशा को मुंबई पुलिस ने कोर्ट में शामिल होने के लिए समन भेजा है।बताया जाता है कि आयशा ने अपने कथित प्रेमी साहिल जोशी की कॉल डीटेल्स अवैध तरीके से निकलवाकर CDR केस के आरोपी रिजवान सिद्दीकी को शेयर की थी ।
इसके साथ ही ये भी खुलासा हुआ है कि 2016 में कंगना ने ऋतिक का नंबर रिजवान से शेयर किया था ।

क्या है पूरा मामला

दरअसल पिछले दिनों महाराष्टर् पुलिस ने मोबाइल कंपनियों से कॉल रिकॉर्ड चुराने वाले एक रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 11 लोगो कों गिरफ्तार किया था।गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि वो प्राइवेट जासूसों के लिए कॉल रिकॉर्ड्स चुराते हैं।
पूठताछ में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ? द्वारा अपनी पत्नी अंजली की जासूसी कराने का खुलासा हुआ है ।हालांकि नवाज की पत्नी अंजली ने जासूसी की बात को सिरे से नकार दिया है।

CDR केस के आरोपी वकील रिजवान सिद्दीकी नवाज के वकील है, और हाल ही में कॉल रिकॉर्डिंग मामले में उसकी गिरफ्तारी हुई है ।
सिद्दीकी ने पूछताछ में मैगनम एजेंसी के प्राइवेट जासूस और CDR केस के मुख्य आरोपी प्रशांत पालेकर को 6 महीने से जानने की बात कही थी। लेकिन पुलिस की जांच में दोनो की पहचान 2014 से है।पुलिस को शक है कि वकील रिजवान लंबे समय से अवैध रूप से कॉल रिकॉर्डिंग हासिल करते रहे हैं ।
मंगलवार को ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच में पहुंची मॉडल-अभिनेत्री रोजलीन ने उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे से मुलाकात की।रोजलीन ने रिजवान पर उसके सीडीआर निकालने और उनके कुछ विडियो से छेड़छाड़ का आरोप लगाया।रोजलीन वही मॉडल है जिन्होने 2013 में आईपीएस ऑफिसर सुनील पारसकर पर रेप का आरोप लगाया। इस मामले में रिजवान, रोजलीन के वकील थे लेकिन बाद में उन्होने रोजलीन का साथ छोड़ पारसकर का दामन थाम लिया था।सुनील पारसकर को कोर्ट ने बाद में बरी कर दिया था।
रोजलीन का कहना है कि रिजवान सेलेब्रिटी की इमेज खराब करके खुद की इमेज बनाता है।वकालत की आड़ में वह लंबे समय से अवैध धंधे कर रहा है।वहीं, पुलिस हिरासत में रिजवान से पूछताछ जारी है।मुंबई हाइकोर्ट में बुधवार को भी मामले की सुनवाई होनी है ।

Home / Special / CDR केस में कंगना और आयशा श्राफ का नाम आया सामने, जानिए क्या है केस की पूरी कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो