scriptरिलायंस जियो के हेडऑफिस की तस्वीरें आई सामने, खूबियों को जानने के बाद उड़ जाएंगे होश | Reliance Jio headquarter in Navi Mumbai | Patrika News
खास खबर

रिलायंस जियो के हेडऑफिस की तस्वीरें आई सामने, खूबियों को जानने के बाद उड़ जाएंगे होश

रिलायंस के ओनर मुकेश अंबानी ऑफिस के आम कर्मचारियों के साथ खुले में बैठते हैं।

Mar 04, 2018 / 04:41 pm

Arijita Sen

Mukesh Ambani
नई दिल्ली। रिलायंस जियो का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं। जियो ने कुछ सालों के अंदर ही अपना ऐसा जादू चलाया कि देश के बच्चे से लेकर बूढ़े तक रिलायंस जियो के मुरीद बन गए। बहुत ही कम लोग ऐसे होंगे जिनके पास जियो का सिम न हो या फिर वो जियो यूज़ न करता हो। जियो ने अपने उपभोक्ताओं को इंटरनेट की आदत सी लगा दी।
reliance jio office
हाल ही में जियो के हेड ऑफिस की कुछ तस्वीरें सामने आई है लेकिन जैसा लोगों ने सोचा था ये बिल्कुल वैसा नहीं है बल्कि रिलायंस जियो का ऑफिस काफी अलग सा है। रिलायंस के ओनर मुकेश अंबानी ऑफिस के आम कर्मचारियों के साथ खुले में बैठते हैं। जी, हां अंबानी ने अपने ऑफिस में केबिन कल्चर को खत्म कर दिया है। जियो का ये ऑफिस ओपन ऑफिस के तर्ज पर बना है।
Nita Ambani
बता दें कि रिलायंस जियो का ऑफिस नवी मुंबई के ठाणे बेलापुर रोड पर स्थित है। रिलायंस जियो के कमर्शियल बिल्डिंग को हर्मन मिलर रीच अवॉर्ड मिल चुका है। इस ऑफिस में कुल आठ मंजिल है। ऑफिस में सारी चीज़ें काफी हाइटेक है। बताया जा रहा है कि रिलायंस के अब तक के जितने भी ऑफिस है उनमें से रिलायंस जियो का ये ऑफिस सबसे बड़ा है।
jio office
ये पूरी बिल्डिंग लगभग कांच की बनी हुई है। ऑफिस परिसर के अंदर एक बड़ा लॉन सहित गेस्ट हाउस और होटल भी है। इस पूरे ऑफिस को बनाने और डेकॉरेट करने में करीब 21 अरब रूपए की लागत आई है।
Mukesh Ambani
प्रति मिनट 2.35 लाख रुपए कमाने वाले मुकेश अंबानी की कुल संपत्ति 45 बि‍लि‍यन डॉलर यानि कि कुल 2.92 लाख करोड़ रुपए है।

jio office
मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर और दुनिया के 20 सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल है। हाल ही में इस बात की घोषणा हुरुन ग्‍लोबल की ओर से जारी की गई रि‍च लि‍स्‍ट में की गई।
Mukesh Ambani

Home / Special / रिलायंस जियो के हेडऑफिस की तस्वीरें आई सामने, खूबियों को जानने के बाद उड़ जाएंगे होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो