scriptशादी के बाद दुल्हन ने दूल्हे के सामने खेला… मौत का खेल, दूल्हे की रूह कांप गई | The bike was stopped and the bride jumped into the well in front of the groom, the body could be taken out after five hours. | Patrika News
खास खबर

शादी के बाद दुल्हन ने दूल्हे के सामने खेला… मौत का खेल, दूल्हे की रूह कांप गई

Pali News: पति ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और बाद में प्रशासनिक अफसर भी मौके पर पहुंचे। मामला मारवाड जंक्शन थाना इलाके का है।

पालीMay 30, 2024 / 11:43 am

JAYANT SHARMA

bride

Pali News: पाली जिले से चौकाने वाली घटना सामने आई है। शादी के सिर्फ पंद्रह दिन बाद विवाहिता ने सुसाइड कर लिया। वह अपने पति के साथ अपने ससुराल जा रही थी, इस दौरान उसने पति से बीच में बाइक रूकवाई और सड़क किनारे एक कुए में कूद गई। पति ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और बाद में प्रशासनिक अफसर भी मौके पर पहुंचे। मामला मारवाड जंक्शन थाना इलाके का है।
पुलिस ने बताया कि हिंगोला खुर्द गांव में रहने वाले मुकेश की शादी करीब पंद्रह दिन पहले वर्षा के साथ हुई थी। शादी के बाद पत्नी अपने पिता के घर चली गई थी और उसे ही लेने के लिए मुकेश गया था। पीहर से वापस ससुराल लौटने के दौरान किसी बात को लेकर पति और पत्नी में विवाद हो गया। इस दौरान वर्षा ने अपने पति मुकेश से बाइक रुकवाई और कुएं में कूद गई। मुकेश उसे देखकर चीखता रह गया, लेकिन जब तक वर्षा को बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
मुकेश ने पुलिस को बताया कि वह आराम से पत्नी के साथ लौट रहा था। लेकिन उसने टॉयलेट जाने की कहकर बाइक रूकवाई। मैने जैसे ही बाइक रोकी, वह दौड़कर सड़क के उस ओर गई और उसने कुएं में छलांग लगा दी। कई घंटे के बाद उसका शव रेस्क्यू टीम की मदद से बाहर निकाला जा सका। मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

Hindi News/ Special / शादी के बाद दुल्हन ने दूल्हे के सामने खेला… मौत का खेल, दूल्हे की रूह कांप गई

ट्रेंडिंग वीडियो