scriptटीटीडी अध्यक्ष ने गोविंदराज स्वामी मंदिर में नित्यानंदनम का शुभारंभ किया | TTD chairman launches Nithyannadanam at GT temple | Patrika News

टीटीडी अध्यक्ष ने गोविंदराज स्वामी मंदिर में नित्यानंदनम का शुभारंभ किया

locationहैदराबादPublished: Mar 01, 2024 06:12:18 pm

Submitted by:

Rohit Saini

उत्तरी माडा स्ट्रीट पर श्री नम्मलवार सन्निधि में प्रतिदिन लगभग 2000 भक्तों को मुफ्त भोजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था की

टीटीडी अध्यक्ष ने गोविंदराज स्वामी मंदिर में नित्यानंदनम का शुभारंभ किया
टीटीडी अध्यक्ष ने गोविंदराज स्वामी मंदिर में नित्यानंदनम का शुभारंभ किया
तिरूपति. तिरुमला तिरूपति देवस्थानम (टीटीडी) के अध्यक्ष भूमना करुणाकर रेड्डी ने ईओ एवी धर्म रेड्डी के साथ गुरुवार को तिरूपति के प्राचीन गोविंदराज स्वामी मंदिर में भक्तों के लिए नित्यानंदनम मुफ्त भोजन वितरण का शुभारंभ किया।

टीटीडी अध्यक्ष ने गोविंदराज स्वामी मंदिर में नित्यानंदनम का शुभारंभ कियापत्रकारों से बात करते हुए भुमना ने कहा कि तिरुपति ट्रस्ट ने गोविंदराजा स्वामी मंदिर को घेरने वाली उत्तरी माडा स्ट्रीट पर श्री नम्मलवार सन्निधि में प्रतिदिन लगभग 2000 भक्तों को मुफ्त भोजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था की है।
टीटीडी अध्यक्ष ने गोविंदराज स्वामी मंदिर में नित्यानंदनम का शुभारंभ कियाउन्होंने याद दिलाया कि कई दशक पहले तिरुमाला में आने वाले भक्तों को मुफ्त भोजन उपलब्ध कराने वाले तिरुपति ट्रस्ट ने हाल ही में तिरुचनूर मंदिर में भी नित्यानंदनम योजना शुरू की है।

टीटीडी अध्यक्ष ने गोविंदराज स्वामी मंदिर में नित्यानंदनम का शुभारंभ कियाटीटीडी प्रमुख ने कहा कि हम जल्द ही शहर में श्री कोडंडाराम स्वामी मंदिर के पास मुफ्त भोजन काउंटर खोलने की भी योजना बना रहे हैं। तिरुमाला तिरूपति देवस्थानम के पेद्दा जीयर और चिन्ना जीयर स्वामी ने अपने शिष्यों के साथ भाग लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो