scriptट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से दो जनों की मौत | Patrika News
खास खबर

ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से दो जनों की मौत

थाना क्षेत्र के लाम्बाखोह कस्बे के हाट चौक में एक ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से दो जनों की मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में दो अन्य गम्भीर घायल हो गए। घटना के बाद कस्बे में गमगीन माहौल में दोनों शवों का अंतिम संस्कार किया गया।

बूंदीJun 07, 2024 / 07:52 pm

पंकज जोशी

ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से दो जनों की मौत

डाबी अस्पताल में परिजन

डाबी. थाना क्षेत्र के लाम्बाखोह कस्बे के हाट चौक में एक ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से दो जनों की मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में दो अन्य गम्भीर घायल हो गए। घटना के बाद कस्बे में गमगीन माहौल में दोनों शवों का अंतिम संस्कार किया गया।

जानकारी अनुसार शुक्रवार दोपहर को लाम्बाखोह कस्बे के कुछ ग्रामीण हाट चौक में चबूतरे पर बैठकर ताश खेल रहे थे। तभी कस्बे के पटपडिय़ा रोड से मुख्य बाजार की ओर एक चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को लापरवाही से चलाकर लाया और चबूतरे पर जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में चबूतरे के पास खड़े लाम्बाखोह निवासी गोपाल राठौर (38) पुत्र लादू लाल राठौर, शम्भु लाल बैरागी (65) पुत्र किशनदास बैरागी, गोपाल धाकड़ पुत्र भोलू धाकड़ व रामशंकर शर्मा पुत्र धन्ना लाल शर्मा ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। ट्रैक्टर चपेट में आने से गोपाल राठौर व शम्भु लाल बैरागी अचेत हो गए। वहीं दुर्घटना में गोपाल धाकड़ व रामशंकर शर्मा गम्भीर घायल हो गए, जिन्हें परिजन कोटा अस्पताल लेकर गए। वहीं चालक मौके पर ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़ कर फरार हो गया।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना घायलों के परिजनों सहित डाबी थाना पुलिस को दी। परिजन मौके पर पहुंचे और अचेत अवस्था में गोपाल राठौर को डाबी अस्पताल लेकर आए। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं शंभू लाल बैरागी को परिजन कोटा अस्पताल लेकर गए, जिनकी कोटा पहुंचने पर मौत हो गई। परिजन शव को डाबी अस्पताल लेकर आए। डाबी थाना पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Hindi News/ Special / ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से दो जनों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो