scriptAUS vs ENG: एशेज के पहले दिन इंग्लैंड के 147 पर ऑल आउट होने पर क्वींसलैंड पुलिस ने ली चुटकी, कहा- मामले की करेंगे जांच | Patrika News
खेल

AUS vs ENG: एशेज के पहले दिन इंग्लैंड के 147 पर ऑल आउट होने पर क्वींसलैंड पुलिस ने ली चुटकी, कहा- मामले की करेंगे जांच

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच आज ऐतिहासिक एशेज टेस्ट सीरीज की शुरूआत हो गई है. आज पहले टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड की टीम महज 147 रन पर ऑल आउट हो गई. इसके बाद से इंग्लैंड टीम को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है.

नई दिल्लीDec 08, 2021 / 06:23 pm

saurav Kumar

pat_cummins

पैट कमिंस

AUS vs ENG, Ashes: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच आज ऐतिहासिक एशेज टेस्ट सीरीज की शुरूआत हो गई है. आज पहले टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड की टीम महज 147 रन पर ऑल आउट हो गई. पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. ऑस्ट्रेलिया के ओर से नए कप्तान कमिंस ने आज इंग्लैंड के पांच बल्लबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. वहीं स्टार्क और हेजलवुड को 2-2 सफलताएं मिली. वहीं ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज कैमरून ग्रीन ने भी एक विकेट लिया. आज महज 147 रन पर ऑल आउट होने के बाद इंग्लैंड की टीम को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.
अब इंग्लैंड के इस छोटे स्कोर के बाद ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड पुलिस ने भी ट्वीट कर इंग्लैंड के टीम की चुटकी ली है. ट्विटर पर इंग्लैंड की टीम की चुटकी लेते हुए एक के बाद एक ट्वीट किया.पहले पुलिस ने ट्रैफिक के बारे में जानकारी देते हुए ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ियों का जिक्र किया.इस ट्वीट में पुलिस ने लिखा कि गाबा टेस्ट के लिए काफी भीड़ है, इसलिए बाहर निकलने से पहले ट्रैफिक की हालत देख लें अगर हम कहें कि गाबा में हर जगह ग्रीन लाइट मिलेंगी तो हम झूठ बोल रहे होंगे. बाद में यह न कहें कि हमनें आपको चेतावनी नहीं दी थी. इस ट्वीट में पुलिस ने पैट कमिंस, नाथन लियोन, कैमरून ग्रीन और डेविड वार्नर का नाम लिया. वहीं दूसरे ट्वीट में क्वींसलैंड पुलिस ने लिखा कि वो गाबा में टेस्ट बल्लेबाजी क्रम की नकल करने वाले एक समूह की जांच शुरू कर रही है.
ऑस्ट्रेलिया के कप्तान कमिंस, स्टार्क और हेजलवुड के शानदार गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने आज एशेज टेस्ट के पहले ही दिन इंग्लैंड की पहली पारी को सिर्फ 147 रन पर ढेर कर दिया. हालांकि बारिश के वजह से दिन के खेल को जल्द समाप्त करना पड़ा. कमिंस टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में 14वें ऐसे क्रिकेटर बने जिसने बतौर कप्तान डेब्यू मैच में पांच विकेट अपने नाम किए. उनके पहले अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने आखिरी बार यह कमाल किया था.

Home / Sports / AUS vs ENG: एशेज के पहले दिन इंग्लैंड के 147 पर ऑल आउट होने पर क्वींसलैंड पुलिस ने ली चुटकी, कहा- मामले की करेंगे जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो