scriptInd vs NZ 2nd Test Live: पहले दिन का खेल खत्म, भारत ने बनाया 221-4, मयंक ने जड़ा शानदार शतक | ind vs nz live streaming score updates live match mayank century | Patrika News

Ind vs NZ 2nd Test Live: पहले दिन का खेल खत्म, भारत ने बनाया 221-4, मयंक ने जड़ा शानदार शतक

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2021 06:08:48 pm

Submitted by:

saurav Kumar

मुंबई टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तान कोहली ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. कप्तान कोहली के इस फैसले को ओपनर मयंक अग्रवाल ने सही साबित करते हुए 120 रन की शानदार शतकीय पारी खेली.

mayank.jpg
IND vs NZ 2nd Test Match Live: भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई में टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है. आज के मैच में खराब पिच के कारण मैच लेट से शुरू हुआ और यह साढ़े 11 बजे खेल का शुरूआत हुआ. इस मैच में कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. कप्तान कोहली के इस फैसले को ओपनर मयंक अग्रवाल ने सही साबित करते हुए 120 रन की शानदार शतकीय पारी खेली. मयंक अभी भी साहा के साथ नाबाद हैं. आज पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत का स्कोर 221-4 हुए हैं.
टीम इंडिया को मिली सधी हुई शुरूआत

भारतीय टीम को आज के मैच में काफी सधी शुरूआत मिली. भारत ने अपना पहला विकेट 50 रन के स्कोर के बाद खोया. भारत को पहला झटका 80 रन के स्कोर पर लगा जब शुभगन गिल 71 गेंदों में 44 रन बनाकर एजाज पटेल की गेंद पर रॉस टेलर को कैच देकर पवेलियन लौटे. न्यूजीलैंड के ओर से एजाज पटेल सबसे सफल गेंदबाज रहे उन्होंने चार विकेट हासिल किया. पहला विकेट गिरने के बाद क्रीज पर आए पुजारा भी बिना खाता खोले आउट हो गए. भारतीय टीम को पुजारा के बाद कप्तान कोहली के रूप में और भी बड़ा झटका लगा. वो भी बिना खाता खेल आउट हो गए. कोहली के बाद भारतीय पारी को श्रेयस अय्यर और मयंक अग्रवाल ने कुछ देर संभाला पर अय्यर भी 18 रन के स्कोर पर एजाज पटेल की गेंद पर आउट हो गए.
मयंक और साहा क्रीज पर मौजूद

भारत के लिए अच्छी बात यह है कि ओपनर मंयक अग्रवाल शतकीय पारी खेलने के बाद भी अभी भी क्रीज पर मौजूद हैं. मयंक के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज साहा क्रीज पर मौजूद हैं. साहा 25 रन तो मयंक 120 रनों की पारी खेल क्रीज पर नाबाद हैं.
https://twitter.com/hashtag/TeamIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/mayankcricket?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो