scriptFarmer Protest : पंजाब-राजस्थान बॉर्डर सील, किसानों ने निकाला ट्रैक्टर मार्च | Patrika News
श्री गंगानगर

Farmer Protest : पंजाब-राजस्थान बॉर्डर सील, किसानों ने निकाला ट्रैक्टर मार्च

4 Photos
3 months ago
1/4

Farmer Protest : मोर्चा के किसान नेता अमरसिंह बिश्नोई ने बताया कि किसान ट्रैक्टर लेकर दोपहर 12 बजे साधुवाली स्थित गाजर मंडी पर एकत्रित हुए। यहां पर काफी संख्या में किसानों ने ट्रैक्टर लेकर पंजाब-राजस्थान बॉर्डर तक जाकर विरोध किया। पंजाब बॉर्डर को पुलिस-प्रशासन ने 12 फरवरी से सील कर रखा है। वहीं,पतली बॉर्डर पर भी सादुलशहर क्षेत्र के किसानों ने धरना लगाकर विरोध-प्रदर्शन किया।

2/4

Farmer Protest : अमरसिंह बिश्नोई ने कहा कि पंजाब-हरियाणा व राजस्थान का किसान अपनी मांगों को लेकर दिल्ली कूच कर रहा है, जबकि पंजाब बॉर्डर सील कर किसानों को दिल्ली नहीं जाने दिया जा रहा है। इस बीच खिनौरी बॉर्डर पर गत दिवस एक युवा किसान की पुलिस झड़प में मौत को लेकर किसानों में भाजपा की केंद्र सरकार के खिलाफ आक्रोश देखा गया।

3/4

Farmer Protest : संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर कुछ किसानों ने गंगासिंह चौक पर प्रधानमंत्री व डब्ल्यूटीओ का पुतला जलाकर विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री व केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।

4/4

Farmer Protest : किसान नेता गुरलाल सिंह बराड़ ने कहा कि लोकतंत्र में हर व्यक्ति को धरना-प्रदर्शन करने का अधिकार है, जबकि भाजपा सरकार किसानों पर अत्याचार कर रही है।

loksabha entry point
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.