scriptकेवल मतदान के लिए ऑस्ट्रेलिया से इंडिया अकेली आई एकता, वोट डालने के बाद कही ये बात.. | india Reached from Australia For voting in sri ganganagar | Patrika News

केवल मतदान के लिए ऑस्ट्रेलिया से इंडिया अकेली आई एकता, वोट डालने के बाद कही ये बात..

locationश्री गंगानगरPublished: May 06, 2019 08:41:42 pm

Submitted by:

abdul bari

पति सज्जन ने भी वोट डालने के लिए स्पोर्ट किया तो वह अकेली ही ऑस्ट्रेलिया से भारत चली आई तथा मतदान में हिस्सा लिया।

 ऑस्ट्रेलिया से भारत चली आई तथा मतदान में हिस्सा लिया

केवल मतदान के लिए ऑस्ट्रेलिया से इंडिया अकेली आई एकता, वोट डालने के बाद कही ये बात..

रायसिंहनगर.

lok sabha chunav 2019- देश में चल रहे लोकतंत्र के महापर्व में अपने अधिकार का प्रयोग करने के लिए एक बेटी सिर्फ इसलिए ऑस्ट्रेलिया से भारत आई कि उसे मतदान करना था। रायसिंहनगर के छोटे से गांव 20 एनपी निवासी सजन कुमार बिश्नोई की पत्नी एकता बिश्नोई ने वार्ड नंबर दस में मतदान केन्द्र पर अपना वोट डाला।
सज्जन व एकता की शादी एक साल पहले ही हुई थी। आस्ट्रेलिया में कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करने वाले सज्जन तो काम की व्यस्तता के चलते वोट देने नहीं आ सके लेकिन एकता की इच्छा पूरी करने के लिए उन्हें भारत भेज दिया। एकता ने बताया कि विदेशी धरती पर हमें गर्व महसूस होता है कि हम विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिका व्यवस्था के भागीदार हैं। उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलिया में लोग हमारी लोकतांत्रिक व्यवस्था पर चर्चा करते हैं तो हम वोट देने से पीछे कैसे हट सकते हैं। इसलिए उसका मन था कि लोकसभा चुनावों में वह वोट डालने जरुर अपने देश जरूर आएंगी। पति सज्जन ने भी वोट डालने के लिए स्पोर्ट किया तो वह अकेली ही ऑस्ट्रेलिया से भारत चली आई तथा मतदान में हिस्सा लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो