script Karanpur Voting : बिना विधायक राज्यमंत्री बनाने पर सुरेंद्र पाल सिंह की सफाई, जवाब देकर सबको किया चुप | Karanpur Assembly Elections Voting Surendra Pal Singh clarification on making Minister of State without MLA silenced everyone by replying | Patrika News

Karanpur Voting : बिना विधायक राज्यमंत्री बनाने पर सुरेंद्र पाल सिंह की सफाई, जवाब देकर सबको किया चुप

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 05, 2024 11:08:57 am

Karanpur Assembly Elections Voting : करणपुर विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग चल रही है। वोट देने के बाद भाजपा प्रत्याशी और राज्य मंत्री सुरेंद्रपाल सिंह टीटी ने कांग्रेस के आरोपों का ऐसा जवाब दिया कि, सब चुप हो गए।

surendra_pal_singh_tt.jpg
Karanpur Assembly Elections Voting : Surendra Pal Singh TT
Surendra Pal Singh clarification : करणपुर विधानसभा चुनाव में 9 बजे तक सिर्फ 9 फीसद मतदान हुआ है। वोटिंग अभी जारी है। ठंड की वजह से वोट डालने में मतदाता कुछ सकुचा रहे हैं। पर वोट लगातार डाल रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी और राज्य मंत्री सुरेंद्रपाल सिंह टीटी ने भी वोट डाला। करणपुर विधानसभा चुनाव वोटिंग कह वजह से चर्चा में था ही पर उस वक्त मामला और गरम हो गया जब भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्रपाल सिंह टीटी को राजस्थान में भाजपा सरकार ने सुरेंद्रपाल सिंह टीटी को राज्य मंत्री बना दिया। कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर भाजपा सरकार को लगातार घेर रही है। कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि, करणपुर विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने यह एक दांव खेला। लड़ाई प्रतिष्ठा की है तो सियासी पारा चढ़ा हुआ है। इस मुद्दे पर भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्रपाल सिंह टीटी ने कांग्रेस के आरोपों का कड़ा जवाब दिया।

संविधान में यह प्रावधान - सुरेंद्र पाल सिंह

करणपुर विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार और राजस्थान के मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह ने कहाकि संविधान में यह प्रावधान है कि सीएम को छह महीने के लिए किसी को भी शपथ दिलाने का अधिकार है।

यह भी पढ़ें

करणपुर विधानसभा सीट अब बनी हॉट सीट, भाजपा ने चला ऐसा दांव



मैं सरकार के हर कार्यकाल में मंत्री रहा हूं - भाजपा उम्मीदवार

सुरेंद्र पाल सिंह ने आगे कहा, मैं सरकार के हर कार्यकाल में मंत्री रहा हूं। भैरों सिंह शेखावत के कार्यकाल में दो बार मंत्री रहा हूं, दो बार वसुंधरा राजे के कार्यकाल में और अब इस सरकार में मंत्री हूं। इसलिए यह कोई नई बात नहीं है। मेरे अनुभव को देखते हुए अगर पार्टी ने मुझे पद और सम्मान दिया तो यह इस क्षेत्र के लिए भी गर्व की बात है।

यह भी पढ़ें

करणपुर विधानसभा चुनाव की वोटिंग जारी, सुबह 9 बजे तक सिर्फ 9 फीसदी हुआ मतदान

ट्रेंडिंग वीडियो