scriptRajotia was trapped in the trap of brother-in-law and brother-in-law | जीजा और साले के हैनीट्रेप के जाल में फंसे थे आईएमए अध्यक्ष डा.राजोतिया | Patrika News

जीजा और साले के हैनीट्रेप के जाल में फंसे थे आईएमए अध्यक्ष डा.राजोतिया

IMA President Dr. Rajotia was caught in the trap of honeytrap of brother-in-law and brother-in-law- पहले तीन करोड़ मांगे फिर अस्सी लाख रुपए में किया सौदा, अब मुख्य आरोपी जयपुर से गिरफ्तार.

श्री गंगानगर

Published: July 18, 2021 06:07:10 pm

श्रीगंगानगर. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के अध्यक्ष डॉ. सुभाष राजोतिया को हैनीट्रेप में फंसाने के मामले में मुख्य आरोपी को पंजाब पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार किया है। पंजाब के मोहाली में पुलिस थाना सुहाना के एएसआई और जांच अधिकारी हरविन्द्र सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी धर्मपाल सहारण को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है।
जीजा और साले के हैनीट्रेप के जाल में फंसे थे आईएमए अध्यक्ष डा.राजोतिया
जीजा और साले के हैनीट्रेप के जाल में फंसे थे आईएमए अध्यक्ष डा.राजोतिया
वह मूल रूप से गणेशगढ़ गांव का रहने वाला है लेकिन जयपुर के जगतपुरा में रहता है। इस धर्मपाल सहारण ने अपने साले दलीप के साथ मिलकर राजोतिया से मोटा माल कमाने के लिए हैनीट्रेप का जाल बिछाया था।
राजोतिया से पहले तीन करोड़ रुपए में डील करने का प्रस्ताव किया लेकिन इतनी बड़ी से राजोतिया ने इंकार किया तो उससे अस्सी लाख रुपए का सौदा तय कर लिया। इसके लिए बीस हजार रुपए की पेशगी भी दी गई।
यह रकम मुख्य आरोपी धर्मपाल ने अपने बैंक खाते में ऑनलाइन मंगवाई थी। इस एंट्री से राजोतिया ने हैनीट्रेप का खुलासा करने के लिए पंजाब पुलिस की मदद मांगी। सुहाना पुलिस थाने के जांच अधिकारी ने बताया कि जयपुर में आरोपी धर्मपाल को गिरफ्तार किया गया है। इस पर ब्लैकमेलिंग के आरोप में डा.़ राजोतिया ने एफआईआर दर्ज कराई थी।
इधर, चिकित्सक राजोतिया ने बताया कि उसे हैनीट्रेप में फंसाने के लिए धर्मपाल और उसके साले ने यह पूरी खेल खेला था। इस गैंग में माहोली के विक्रम, राजेन्द्र सिंह, दलीप के अलावा एक युवती भी शामिल थी। करीब एक महीने पहले इन सभी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला सुहाना थाने में मामला दर्ज कराया था।
राजौतिया ने अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होने की उम्मीद बताई है। ज्ञात रहे कि इसी साल पच्चीस मार्च को माहोली में एक होटल में एक बॉडी मॉडल से रेप करने के आरोप में राजोतिया को पंजाब पुलिस ने काबू किया था।
इस मॉडल ने खुद को रोगी बताते हुए उपचार के लिए चिकित्सक से संपर्क किया और उसे होटल में बुला लिया। होटल के कमरे में आकर चिकित्सक ने उपचार की आड़ में उससे दुराचार किया। इस दौरान मॉडल के फोन कॉल पर पंजाब पुलिस ने आकर चिकित्सक को दबोच लिया था।
इधर, चिकित्सक राजोतिया ने बताया कि आरोपी धर्मपाल और उसके साथियों ने उससे संपर्क कर पूरा मामला रफा दफा करने के एवज में तीन करोड़ रुपए की मांग की थी। इसके बाद उससे अस्सी लाख रुपए में सौदा तय होने की बात कही गई।
इस सौदे के अनुसार पेशगी के तौर पर उससे बीस लाख रुपए मांगे। लेकिन इतनी बड़ी राशि फिलहाल नहीं होने की बात टाल दी।

लेकिन बीस हजार रुपए देने पर अड़ गए। बीस हजार रुपए की यह राशि दस अप्रेल को मुख्य आरोपी के बैंक खाते में ट्रांसफर की गई। राजोतिया ने इन लोगों की पड़ताल कराई तो ये हैनीट्रेप की साजिश की कहानी सामने आई। हालांकि आईएमए के पदाधिकारियों ने पहले ही हैनीट्रेप की आंशका जताई थी।
सोहाना पुलिस के मुताबिक 25 मार्चकी शाम को एक युवती ने वुमन हेल्पलाइन नंबर 112 पर फोन कर बताया कि वह एक होटल में है और बहुत ही मुश्किल हालात में है। इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़त युवती से पूछताछ की।
पीड़िता ने बताया कि डॉ. राजोतिया ने चेकअप करने के बहाने होटल के कमरे में बुलाया। उसे कोई गोली खाने के लिए दी,जिससे वह बेहोश हो गई। कुछ देर बाद होश आया तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। डॉक्टर ने उससे दुष्कर्म किया है।
पीड़िता ने यह आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने उसी समय 10 हजार देकर मामला आगे नहीं बढ़ाने के लिए भी कहा, लेकिन उसने 112 नंबर पर फोन कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि डॉ. राजोतिया मौके पर ही मिल गए थे, लेकिन पीड़िता द्वारा दी गई रिपोटज़् के आधार पर दुष्कमज़् का प्रकरण दजज़् कर दो-तीन दिन तक गहनता से पड़ताल की गई। इसके बाद डॉक्टर को हिरासत में ले लिया गया।
इक्कीस वर्षीय अविवाहित यह युवती मूल रूप से बठिंडा की निवासी है, जो बॉडी मॉडल का काम करती है। इस युवती का कहना था कि इस महीने के प्रथम सप्ताह में वह किसी काम से श्रीगंगानगर गई थी, जहां बाथरूम में गिर जाने से चोटिल हो गई थी।
उसके कमर में चोट लगी। तब वह राजोतिया हॉस्पिटल में इलाज करवाने गई थी। उस दौरान डॉ राजोतिया ने मोबाइल फोन नंबर ले लिए थे। इसके बाद वह मोहाली आ गई। डॉक्टर ने फोन करके बताया कि वह भी यहां आया हुआ है। उसने चेकअप करवाने के बहाने होटल में बुलाया और फिर दुष्कर्म कर डाला।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखशादी के बाद पत्नी का ये रुप देखकर बढ़ गई पति और ससुर की टेंशन, जान बचाने थाने भागे100-100 बोरी धान लेकर पहुंचे थे 2 किसान, देखते ही कलक्टर ने तहसीलदार से कहा- जब्त करोNew Maruti Wagon R : अनोखे अंदाज में आ रही है आपकी फेवरेट कार, फीचर्स होंगे ख़ास और मिलेगा 32Km का माइलेज़फरवरी में मकर राशि में ग्रहों का महासंयोग, मेष से लेकर मीन तक इन राशियों को मिलेगा लाभMaruti Brezza CNG इस महीने होगी लॉन्च, नए नाम के साथ मिलेगा 26Km से ज्यादा का माइलेज़फरवरी में इन राशियों के जातक अपने प्रेम का कर सकते हैं इजहार, लव मैरिज के शुभ योगराजस्थान में यहां JCB से मिलाया 242 क्विंटल चूरमा, 6 क्विंटल काजू बादाम किशमिश डाले

बड़ी खबरें

दर्दनाक हादसा- नदी में समा गई 14 लोगों से भरी जर्जर नाव; कई बच्चे लापताइजरायल के साथ भारत की 'Pegasus डील' की रिपोर्ट आधारहीन- सरकारी सूत्रों का दावाकर्नाटकः स्कूल में बच्चों को नमाज अदा करने की इजाजत देना पड़ी भारी, प्रिंसिपल को किया निलंबितPunjab Election 2022: बिक्रम मजीठिया के अलावा दो और वजह भी सिद्धू की जीत में बन सकती है बाधामहाराष्ट्र: गांधीधाम पुरी एक्सप्रेस में लगी आग, यात्रियों में हड़कंपमहाराष्ट्र के पुणे में 1 फरवरी से खुल जाएंगे स्कूल-कॉलेज, उपमुख्यमंत्री ने दी जानकारीUP Election 2022: अखिलेश बोले, 'चुनाव में गाजीपुर बार्डर से गाजीपुर तक भाजपा का होगा सफाया'Post Office Scheme: पोस्ट ऑफिस की बुजुर्गों के लिए खास योजना, बेहतर ब्याज दर के साथ कई फायदे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.