script

‘छेड़छाड़ करे तो घबराएं नहीं, मोबाइल पर दें सूचना’

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 17, 2018 09:28:33 pm

Submitted by:

vikas meel

-‘शक्ति दल’ ने चलाया जागरुकता अभियान

shakti dal

shakti dal

‘छेड़छाड़ करे तो घबराएं नहीं, मोबाइल पर दें सूचना’

-‘शक्ति दल’ ने चलाया जागरुकता अभियान

श्रीगंगानगर.

पुलिस की ओर से शहर में छेड़छाड़ की घटनाओं को रोकने व छेड़छाड़ करने वालों पर त्वरित कार्रवाई करने के लिए विदेशों की तर्ज पर तैयार किए गए शक्ति ? दल की ओर से मंगलवार को जागरुकता अभियान की शुरूआत की गई है। अभियान की शुरूआत में शिव चौक स्थित प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना कार्यालय से की गई, जहां युवतियां शक्ति दल से कैसे मदद ले सकती हैं, इसके बारे में जानकारी दी गई।

ATM FRAUD : एटीएम का क्लोन बनाकर खाते से निकाली राशि

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इंग्लैंड की पुलिस की तर्ज पर चार बाइक तैयार कराई गई थी। इनके लिए आठ महिला पुलिसकर्मियों को कई माह प्रशिक्षण देकर तैयार किया गया और शहर में शक्ति दल उतारा गया, जिसका शुभारंभ पिछले दिनों सीएम ने किया था।

श्रीगंगानगर के इस क्षेत्र में पानी का भण्डारण खत्म हो जाने से गहराया पेयजल संकट

तुरंत पहुंचेंगी महिला पुलिसकर्मी

दल प्रभारी सब इंस्पेक्टर नेहा तिवारी ने मंगलवार को छेड़छाड़ रोकथाम को लेकर जागरुकता अभियान की शुरूआत प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना सेंटर से की। यहां सेंटर पर प्रशिक्षण के लिए आने वाली युवतियों को दल के बारे में जानकारी दी तथा उनको दल का मोबाइल नंबर दिया, जहां वे कभी शिकायत कर सकती हैं।

श्रीगंगानगर के इस अस्पताल में एक माह से बंद पड़ी है निशुल्क जांच सुविधा, मरीजों को हो रही परेशानी

शिकायत करने के बाद दल की महिला पुलिसकर्मी वहां पहुंच जाएंगी और कार्रवाई करेंगी। जागरुकता अभियान के अंतर्गत अब प्रतिदिन राजकीय व निजी विद्यालयों, कॉलेजों, कोचिंग सेंटर्स व युवतियों से संबंधित संस्थानों दल के कार्यों से संबंधित जानकारी दी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो