scriptतेज रफ्तार जीप ने बाइक सवार दंपति को मारी जोरदार टक्कर, गर्भवती पत्नी की मौत के बाद घर में मचा कोहराम | Speeding Jeep Hits Couple Riding Bike, Chaos In House After Pregnant Wife Died In Road Accident | Patrika News
श्री गंगानगर

तेज रफ्तार जीप ने बाइक सवार दंपति को मारी जोरदार टक्कर, गर्भवती पत्नी की मौत के बाद घर में मचा कोहराम

पल्लू कस्बे के पल्लू-अर्जुनसर मेगा हाइवे पर रविवार रात को बाइक पर जा रहे दंपती को पीछे से तेज रफ्तार व लापरवाही से जीप चालक ने टक्कर मार दी।

श्री गंगानगरMay 14, 2024 / 03:42 pm

Akshita Deora

प्रतीकात्मक तस्वीर

पल्लू कस्बे के पल्लू-अर्जुनसर मेगा हाइवे पर रविवार रात को बाइक पर जा रहे दंपती को पीछे से तेज रफ्तार व लापरवाही से जीप चालक ने टक्कर मार दी। जिससे छह माह की गर्भवती पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई व पति गंभीर घायल हो गया। जीप चालक मौके पर जीप छोड़कर भाग गया। आसपास के लोगो ने मौके पर जाकर घायल पति को संभाला व स्थानीय पुलिस थाने में दुर्घटना की जानकारी दी।
पुलिस ने घायल पति को स्थानीय सीएचसी में भर्ती करवाया व मृतका का शव मोर्चरी रूम में रखवा दिया। सोमवार सुबह घायल पति रमेश उर्फ बलराम पुत्र ओमप्रकाश निवासी वार्ड 18 रावतसर ने दर्ज करवाए मुकदमें में बताया कि वह और उसकी पत्नी माया लुणासर ईंट भट्टे पर कार्य करते है। रविवार शाम को वह अपनी पत्नी सहित अपने ससुराल जैतपुर पुलिस थाना महाजन जा रहा था।
यह भी पढ़ें

अचानक सरकारी दफ्तर में पहुंचे जिला कलक्टर, मच गया हड़कंप, अनुपस्थित कार्मिकों को दे डाला नोटिस

जैसे ही पल्लू से निकलकर अंबिका कॉलेज के पास पहुंचे, तभी पीछे से तेज रफ्तार जीप ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक जीप की टक्कर से सड़क पर फिसल गई व पत्नी माया की मृत्यु हो गई और मेरे काफी चोटें आई। माया छह माह की गर्भवती थी। चालक जीप को मौके पर ही छोडकर फरार हो गया। पुलिस ने जीप चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304ए में मुकदमा दर्ज कर जांच एएसआई राजवीर के सौंप दी। गर्भवती मृतका के परिजनों ने जीप चालक की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव लेने से इंकार करते हुए सीएचसी के आगे धरना लगा दिया। मृतका के परिजन जीप चालक के खिलाफ मृतका के पेट में पल रहे छह माह के शिशु की मौत का जिम्मेदार मानते हुए उसके खिलाफ धारा 302 में मुकदमा दर्ज कर तुरंत गिरफ्तार करने पर अड़ गए।

ट्रोले की टक्कर से कार सवार घायल

संगरिया ट्रोले की टक्कर से कार सवार एक युवक घायल हो गया। हादसे में कार बुरी तरह पिचक गई। आरएचबी कॉलोनी वार्ड पांच हनुमानगढ जंक्शन निवासी नवनीत कुमार बंसल पुत्र अमृतलाल निवासी ने पुलिस को बताया कि उसका भतीजा कशिश बंसल 11 मई की दोपहर करीब 12.30 बजे कार लेकर हनुमानगढ़ जंक्शन से संगरिया जा रहा था। मानकसर हाईवे के पास सामने से आते तेज गति ट्रोले ने लापरवाही से उसकी कार में टक्कर मार दी। इससे कशिश को काफी चोटें आईं। उसे हनुमानगढ़ भर्ती करवाया गया। मौके पर ट्रक चालक फरार हो गया। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। रिपोर्ट के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। जिसकी तफतीश एएसआई भूपसिंह कर रहे हैं।

Hindi News/ Sri Ganganagar / तेज रफ्तार जीप ने बाइक सवार दंपति को मारी जोरदार टक्कर, गर्भवती पत्नी की मौत के बाद घर में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो