scriptVideo: #Rose Day के दिन मना रहे थे होटल में रंगरलियां, पुलिस आई और कर गई वैलेंटाइन डे की प्लानिंग | Video: anoopgarh two couple caught in wrong situation | Patrika News
श्री गंगानगर

Video: #Rose Day के दिन मना रहे थे होटल में रंगरलियां, पुलिस आई और कर गई वैलेंटाइन डे की प्लानिंग

– 151 में 3 जनों पर हुई कार्रवाई

श्री गंगानगरFeb 07, 2018 / 05:27 pm

सोनाक्षी जैन

couple

anoopgarh two couple caught in wrong situation

अनूपगढ़। शहर के पुराने बस स्टैंड के पास आवासीय इलाके में स्थित एक होटल पर छापामार कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 2 जोड़ो को संदिग्धावस्था पकडा, जिन्हें पुलिस पकड़ कर थाने लाई। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को नागरिकों से सूचना मिली कि पुराने बस स्टैंड के पास स्थित जे एम होटल पर पिछले काफी समय से प्रेमी जोड़ों को रंगरलियां मनाने के लिए कमरे उपलब्ध करवाए जाते है। सूचना पर पुलिस दल के ने पूरी तैयारी के साथ जे एम होटल पर छापा मार दिया।
इस कार्रवाई के दौरान पुलिस को होटल के 2 कमरों से 2 जोड़े संदिग्धावस्था में मिले।पुलिस दोनों जोड़ो को पूछताछ के लिए पुलिस थाने में ले लाई। पुलिस पूछताछ में युवकों ने अपना नाम जगजीत सिंह तथा कर्मवीर सिंह बताया। इन्ही जोड़ो के पीछे वार्ड नम्बर 11 तथा आसपास के लोग भी थाने पहुंचे। लोगों ने पुलिस के समक्ष रोष प्रकट करते हुए कहा कि इस होटल में रोज़ ही प्रेमी जोड़े आकर रंगरलियां मनाते है। लोगों ने इस होटल के प्रति कार्रवाई करने की मांग की।
कार्रवाई के दौरान पुलिस ने लड़कियों के परिजनों को सूचित कर दिया था।तथा जगजीत सिंह,कर्मवीर तथा होटल के मैनेजर गोपीराम को धारा 151 में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने खंगाले रिकार्ड इस होटल में रोजाना ही ऐसे कार्य होने की सूचना पर पुलिस ने होटल के मैनेजर को भी थाने लाया गया तथा होटल में आने वाले रहने वाले लोगों के रजिस्टर को भी थाने लाकर रिकार्ड की जांच की गई।
मैनेजर ने बताया कि वह बकायदा होटल में कमरा लेने वाले नागरिकों के परिचय पत्र देखकर रजिस्टर में उनकी इंट्री की जाती है। आज भी जिन जोड़ो को पकड़ा उनकी रजिस्टर में इंट्री की गई थी। पुलिस थाना में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी जिन्होंने पुलिस से होटल में चल रहे इस कारोबार को बन्द करने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो