scriptVideo: राजस्थान लोक परिवहन सेवा से अनुबंधित दोनों बसें सीज, शांति भंग की आंशका में | Video: srikaranpur two bus driver fight | Patrika News
श्री गंगानगर

Video: राजस्थान लोक परिवहन सेवा से अनुबंधित दोनों बसें सीज, शांति भंग की आंशका में

रवानगी के समय को लेकर भिड़े दो बस चालक

श्री गंगानगरFeb 03, 2018 / 01:28 pm

सोनाक्षी जैन

srikaranpur two bus driver fight

srikaranpur two bus driver fight

Video: क्या दुर्घटना के बाद ही चेतेगा प्रशासन, सीमा तक पहुँचती है सड़क

श्रीकरणपुर. रवानगी के समय को लेकर विवाद करने व यातायात बाधित करने पर पुलिस ने शुक्रवार शाम राजस्थान लोक परिवहन सेवा के तहत अनुबंधित दो बस चालकों को शांति भंग की आशंका में गिरफ्तार किया। वहीं कागजात नहीं दिखाने पर दोनों बसों को सीज कर पुलिस थाना लाया गया। बाद में बस चालकों को एसडीएम के समक्ष पेश किया गया।
Video: चंद्रग्रहण का प्रकोप, आज धरती की ओट में छिप जाएगा चांद

जहां से उन्हें दस हजार रुपए की जमानत पर छोड़ा गया। यह था मामला पुलिस थाना के हैड कांस्टेबल श्योपत राम ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब चार बजे बस अड्डे के निकट श्रीगंगानगर जाने वाली लोक परिवहन सेवा में अनुबंधित बसों के दो चालकों के मध्य रवानगी के समय को लेकर विवाद हो गया।
Video: सूरतगढ़ नगरपालिका के लिपिक ने किया 14 लाख का गबन

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इसे लेकर दोनों चालकों में पहले तकरार व बाद में हाथापाई की नौबत आ गई। उधर, सडक़ पर बसें खड़ी होने से वहां भीड़ जमा हो गई। इससे वहां यातायात जाम की स्थिति पैदा हो गई। हैडकांस्टेबल ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।
Video: प्रशासन को अंधेरे में रखकर सम्मानित होने का मामला, सरपंच पर दर्ज होगी एफआईआर

मामले में एक बस के चालक बलवीर सिंह पुत्र दयाल सिंह निवासी दस ओ तेजेवाला व दूसरी बस के चालक गुरबक्श सिंह पुत्र रणजीत सिंह निवासी वार्ड १७ को शांति भंग की आशंका में पकड़ा गया। वहीं, मौके पर बसों के संचालन संबंधी मूल कागजात व अन्य दस्तावेज नहीं दिखाने पर बसों को सीज कर पुलिस थाना लाया गया।

Home / Sri Ganganagar / Video: राजस्थान लोक परिवहन सेवा से अनुबंधित दोनों बसें सीज, शांति भंग की आंशका में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो