scriptकिया रक्तदान, नेत्रदान का लिया संकल्प, मनाया श्री श्री का जन्मदिवस | Patrika News
जयपुर

किया रक्तदान, नेत्रदान का लिया संकल्प, मनाया श्री श्री का जन्मदिवस

गुरुदेव श्री श्री रविशंकर जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में श्री श्री रविशंकर आश्रम, प्रताप नगर, जयपुर में आर्ट ऑफ लिविंग राजस्थान परिवार द्वारकी ओर से विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

जयपुरMay 15, 2024 / 11:14 am

Rakhi Hajela

sri sri ravishankar
जयपुर।
गुरुदेव श्री श्री रविशंकर जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में श्री श्री रविशंकर आश्रम, प्रताप नगर, जयपुर में आर्ट ऑफ लिविंग राजस्थान परिवार द्वारकी ओर से विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की श्रृंखला के अनुसार रक्तदान शिविर का आयोजन एसएमएस हॉस्पिटल और स्वास्थ्य कल्याण ब्लड सेंटर,टोंक रोड के सहयोग से किया गया जिसमें तकरीबन100 से अधिक लोगों ने रक्तदान किया।

नेत्रदान के लिए 20 लोगों ने पंजीकरण करवाया

साथ ही आई बैंक सोसायटी ऑफ राजस्थान की ओर से लगाए गए कैम्प में नेत्रदान के लिए 20 लोगों ने पंजीकरण करवाया। साथ ही शाम 6 बजे से सभी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए आयुष होमा का आयोजन स्वामी सहजानंद जी के सान्निध्य में किया गया।इसके बाद शाम 7 बजे से आर्ट ऑफ लिविंग के प्रसिद्ध सत्संग संध्या में 1500 लोगों ने भजनों का आनंद उठाया और उसके बाद भोजन प्रसादी के साथ कायक्रम का समापन किया गया।

विशेष हैप्पीनेस कार्यक्रम का भी आयोजन

आर्ट ऑफ लिविंग की स्टेट टीचर कोऑर्डिनेटर अपर्णा शर्मा ने बताया कि इस उपलक्ष्य में जयपुर के सभी आर्ट ऑफ लिविंग सेंटर्स पर छह दिवसीय विशेष हैप्पीनेस कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया । प्रताप नगर आश्रम में प्रसिद्ध एडवांस मेडिटेशन कार्यक्रम भी हुआ जिसमें 50 से अधिक प्रतिभागी शामिल हुए।

Hindi News/ Jaipur / किया रक्तदान, नेत्रदान का लिया संकल्प, मनाया श्री श्री का जन्मदिवस

ट्रेंडिंग वीडियो