scriptMP NEWS: कांग्रेस की करारी हार पर लक्ष्मण सिंह का हमला, जीतू पटवारी से बोले- अपने पैरों पर कब खड़े होंगे? | mp news: congress defeat in madhya pradesh: ajay singh now laxman singh also attaked congress mp president jeetu patwari | Patrika News
भोपाल

MP NEWS: कांग्रेस की करारी हार पर लक्ष्मण सिंह का हमला, जीतू पटवारी से बोले- अपने पैरों पर कब खड़े होंगे?

mp news: मध्यप्रदेश में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी के नेताओं को घेरा है…। लक्ष्मण सिंह पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के छोटे भाई हैं….।

भोपालJun 10, 2024 / 09:51 am

Manish Gite

lakshman singh jeetu patwari congress
चुनाव में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन पर दिग्विजय सिंह (digvijay singh) के भाई लक्ष्मण सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पर हमला बोला है। पटवारी ने दिल्ली में हुई सीडब्ल्यूृसी (cwc) की बैठक का फोटो ट्वीट कर नेताओं के नाम सहित लिखा था कि विशेष मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। इस पर लक्ष्मण ने लिखा कि तुम अध्यक्ष हो, अपने पैरों पर कब खड़े होगे या ‘मार्ग दर्शन’ ही लेते रहोगे। जिनको अपने मार्ग का पता नहीं, वो तुम्हें क्या मार्ग दर्शन देंगे?
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह (laxman singh) एक बार फिर चर्चाओं में हैं। वे अक्सर ही अपनी ही पार्टी के नेताओं पर बेबाक टिप्पणी कर सुर्खियों में आ जाते हैं वे हर बार कांग्रेस पार्टी के आलाकमान से लेकर मध्यप्रदेश के नेताओं को खरी-खोटी सुना देते हैं। इस बार मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी (jitu patwari) को ही उन्होंने सुना दी।
मध्यप्रदेश में कांग्रेस का यह प्रदर्शन अब तक का सबसे खराब बताया जा रहा। इस चुनाव में कांग्रेस अपनी सभी 29 सीटें हार चुकी हैं। इसे लेकर जीतू पटवारी कांग्रेस नेताओं के निशाने पर है। हाल ही में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा था कि आलाकमान को पटवारी के कार्यकाल की समीक्षा करनी चाहिए। इसके बाद सीनियर कांग्रेस लीडर लक्ष्मण सिंह ने भी सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर हमला बोल दिया।

इस ट्वीट पर किया हमला

जीतू पटवारी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी की तस्वीर डालते हुए लिखा है कि आज दिल्ली में आयोजित कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में स्मलित हुआ। बैठक में श्रीमती सोनिया गांधीजी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गेजी, जननायक राहुल गांधी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल का विशेष मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।

जवाब में लक्ष्मण सिंह ने लिखा

कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने भी जीतू पटवारी की पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा है कि तुम अध्यक्ष हो, अपने पैरों पर कब खड़े होगे या मार्गदर्शन ही लेते रहोगे, जिनको अपने मार्ग का पता नहीं, वो तुम्हें क्या मार्गदर्शन देंगे?

Hindi News/ Bhopal / MP NEWS: कांग्रेस की करारी हार पर लक्ष्मण सिंह का हमला, जीतू पटवारी से बोले- अपने पैरों पर कब खड़े होंगे?

ट्रेंडिंग वीडियो