scriptModi Oath Ceremony 3.O: नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार ली प्रधानमंत्री पद की शपथ, सीएम योगी सहित कई नेताओं ने दी बधाई | Narendra Modi took oath as Prime Minister for 3rd time CM Yogi adityanath pushkar singh dhami and Smriti irani congratulated him | Patrika News
यूपी न्यूज

Modi Oath Ceremony 3.O: नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार ली प्रधानमंत्री पद की शपथ, सीएम योगी सहित कई नेताओं ने दी बधाई

Modi Oath Ceremony 3.O: नरेंद्र मोदी ने रविवार की शाम को प्रधानमंत्री पद की लगातार तीसरी बार शपथ ली। इसके साथ ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

लखनऊJun 09, 2024 / 09:32 pm

Anand Shukla

Narendra Modi took oath as Prime Minister for 3rd time CM Yogi adityanath pushkar singh dhami and Smriti irani congratulated him
Modi Oath Ceremony 3.O: नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। उसके बाद तमाम नेताओं ने उन्हें बधाई दी। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर नीतीश कुमार, पुष्कर सिंह धामी, हिमंता बिस्वा सरमा, डॉ. नरोत्तम मिश्रा, तेजस्वी सूर्या समेत कई नेताओं ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर पीएम मोदी को बधाई दी।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “140 करोड़ भारतीयों की आशाओं, आकांक्षाओं की पूर्ति हेतु प्रतिबद्ध आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई! आपकी अविराम साधना का ही प्रतिफल है कि पिछले 10 वर्षों में राष्ट्र का ‘नव उत्थान’ हुआ है। गरीब, महिला, युवाओं के साथ ही देश के वंचित वर्ग का जीवन आसान हुआ है। विरासत, विकास व विश्वास को संजोए यह अविस्मरणीय एवं ऐतिहासिक उपलब्धि देश और एनडीए परिवार को गौरवभूषित तथा हर्षित करने वाली है। 140 करोड़ भारतवासियों की सुख, शांति और समृद्धि के लिए साधनारत प्रधानमंत्री जी का यह कार्यकाल निःसंदेह ‘आत्मनिर्भर भारत-विकसित भारत’ की संकल्पना को साकार करते हुए भारत को विश्व में महाशक्ति के रूप में स्थापित करने वाला सिद्ध होगा। भारत माता की जय !”

पुष्कर सिंह धामी ने दी बधाई

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लिखा, “विकास का नया अध्याय लिखने को तैयार भारत ! विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता, सशक्त, सक्षम व शक्तिशाली भारत के शिल्पकार, राष्ट्रऋषि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं उज्ज्वल कार्यकाल हेतु अनंत शुभकामनाएं ! मुझे पूर्ण विश्वास है कि माननीय प्रधानमंत्री जी का तीसरा कार्यकाल ‘विकसित भारत’ के निर्माण की दिशा में मजबूती से आगे बढ़ने वाला स्वर्णिम काल होगा। निश्चित रूप से मोदी जी के सशक्त नेतृत्व में देश विश्व की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बन कर उभरेगा और देशवासियों की आशाओं व आकांक्षाओं को पूर्ण करने में सहायक सिद्ध होगा।”

स्मृति ईरानी ने भी दी बधाई

स्मृति ईरानी ने लिखा, “भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री के रूप में लगातार तीसरी बार शपथ ग्रहण कर इतिहास रचने के लिए नरेंद्र मोदी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आपके उत्कृष्ट नेतृत्व में भारत की विकास यात्रा को नई गति एवं 2047 तक ‘नए भारत’ बनाने के संकल्प को नई शक्ति मिलेगी। दीर्घकालिक कार्यकाल के लिए प्रधान सेवक मोदी जी को अनेकों मंगलकामनाएं।”

Hindi News/ UP News / Modi Oath Ceremony 3.O: नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार ली प्रधानमंत्री पद की शपथ, सीएम योगी सहित कई नेताओं ने दी बधाई

ट्रेंडिंग वीडियो